दूसरे बच्चे की माँ बनने वाली हैं रानी मुखर्जी, ग्रीन शरारा में दिखा बेबी बंप!
दूसरे बच्चे की माँ बनने वाली हैं रानी मुखर्जी, ग्रीन शरारा में दिखा बेबी बंप!
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल आजकल वह लाइमलाइट से दूर हैं। आप सभी को याद हो तो उनको आखिरी बार करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी में देखा गया था। अब इन सभी के बीच रानी मुखर्जी का सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल इस वीडियो के सामने आते ही एक बार फिर से रानी मुखर्जी की दूसरी प्रेग्नेंसी के चर्चे शुरू हो गए हैं। आपने देखा होगा रानी मुखर्जी लाइमलाइट से अक्सर गायब रहती हैं। बहुत ही कम ऐसे मौके होते हैं जब उन्हें पैपराजी के कैमरों में स्पॉट किया जाता है। अब आज एक्ट्रेस मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर के बाहर नज़र आई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodNews (@bollywoodnews_in)

वहीँ इस दौरान रानी मुखर्जी हरे रंग के सूट और गुलाबी दुपट्टे में काफी खूबसूरत लग रही थी। अब इन सभी के बीच रानी के फिगर को देखते ही लोग उनके बेबी बंप और प्रेग्नेंसी के चर्चे करने लगे हैं। जी दरअसल वीडियो के कमेंट सेक्शन में सिर्फ और सिर्फ रानी की प्रेग्नेंसी का मुद्दा छिड़ा हुआ है। आपको पता हो रानी अपने आपको बड़ी गणपति भक्त मानती हैं और इसी के चलते वह आज मंदिर में भगवान गणेश के दर्शन करने पहुंची। यहाँ मंदिर से बाहर आते समय उन्हें स्पॉट किया गया। इस दौरान ग्रीन शरारा स्टाइल सूट के साथ एक्ट्रेस ने पिंक दुपट्टा कैरी किया हुआ था और उनके चेहरे पर मास्क था। हालाँकि पैपराजी के कहने पर एक्ट्रेस ने मास्क हटाकर पोज़ भी दिए ।

आप सभी को यह भी बता दें, रानी मुखर्जी इंडस्ट्री की शानदार एक्ट्रेसेज में से हैं और उन्होंने अपने करियर में ‘ब्लैक’, बंटी और बबली, वीर जारा, कुछ-कुछ होता है, मर्दानी, हिचकी जैसी शानदार फिल्में दी हैं। वहीँ शादी और बेटी के जन्म के बाद बेशक उनका फिल्मों में आना कम हो गया है लेकिन अब भी जब वह आती हैं तो अपनी शानदार परफॉरमेंस से लोगों का दिल जीत लेती हैं।

अपने जन्मदिन की अनदेखी तस्वीरें शेयर कर प्रियंका ने पति को कहा थैंक्यू

मार्वल फिल्म निर्माता की पार्टी में पहुंचे मलाइका-अर्जुन, लुक देखकर दीवाने हुए फैंस

मुंबई पुलिस आयुक्त से मिले सलमान खान, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -