इंदौर से लोकसभा चुनाव लड़ने पर सुमित्रा महाजन ने कही ऐसी बात

Feb 10 2019 07:12 PM
इंदौर से लोकसभा चुनाव लड़ने पर सुमित्रा महाजन ने कही ऐसी बात

इंदौर : देश की लोकसभा स्पीकर व इंदौर से सांसद सुमित्रा महाजन ने फिर इंदौर से लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। दरअसल सुमित्रा महाजन ने कहा कि मैं अभी इंदौर की चाबी संभालने के लिए पूरी तरह से स्वस्थ हूं। सही समय आने पर सही व्यक्ति को यह चाबी सौंप दूंगी। स्पीकर ने कहा कि अगर मेरे सामने कांग्रेस का कोई बड़ा नेता चुनाव लड़ेगा तो अच्छा लगेगा। बता दें सुमित्रा महाजन इंदौर में स्मार्ट सिटी योजना के तहत बहुउद्देशीय कला संकुल के भूमि पूजन में गई हुई थीं। 

टीएमसी विधायक की हत्या मामले में दो गिरफ्तार, भाजपा नेता मुकुल रॉय के खिलाफ भी एफआईआर

यह भी बोली सुमित्रा महाजन 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा कि यह बहुत अच्छी बात है कि अच्छे लोग चुनाव मैदान में उतरें। चुनाव में आमने-सामने की लड़ाई होगी तो मजा आएगा। भाजपा के ही एक वरिष्ठ नेता के विरोध करने पर उन्होंने कहा कि जब कोई मेरे साथ नहीं था, तब उन्होंने मेरा साथ दिया था। वह काफी वरिष्ठ हैं और वह हमारे परिवार के सदस्य हैं तो उनके खिलाफ मैं कुछ भी नहीं कहूंगी और समय आने पर उनके साथ मुलाकात भी करूंगी।

गुंटूर में बरसे पीएम, कहा जिस कांग्रेस के खिलाफ शुरू हुई थी तेदेपा, आज उन्ही के सामने हो गई नतमस्तक

इस बात पर भड़की महाजन 

प्राप्त जानकारी के अनुसार भूमि पूजन कार्यक्रम के दौरान सुमित्रा महाजन कांग्रेस नेता पर गुस्सा हो गईं। दरअसल, जब वो भूमि पूजन कर रही थीं तो यूथ कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ नए प्रोजेक्ट में मैदान की जगह पर पार्किंग बनाने की सूचना मिलने पर विरोध करने पहुंच गए। इस पर सुमित्रा महाजन भड़क गईं और कहा पहले तुम प्रोजेक्ट देखो, समझो, फिर आओ।

पूर्व कांग्रेस नेता ने खोली राहुल गाँधी की पोल, कहा पीएम मनमोहन के काम में भी देते थे दखल

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: ईडी की पूछताछ पर वाड्रा ने तोड़ी चुप्पी, फेसबुक के माध्यम से रखी अपनी बात

बंगाल में लेफ्ट के साथ जाती दिख रही कांग्रेस, क्या मिलकर 'दीदी' के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा ?