तैमूर के पापा के साथ काम करने वाली हैं आमिर की ये एक्ट्रेस
तैमूर के पापा के साथ काम करने वाली हैं आमिर की ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और 'दंगल गर्ल' नाम से मशहूर अभिनेत्री फातिमा सना शेख के फैंस के लिए हाल ही में एक खुशखबरी सामने आई है. आपको बता दें फातिमा पिछले कई दिनों से अपनी आगामी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. लेकिन हाल ही में उन्हें एक बड़ी फिल्म का ऑफर मिला है जिसमे फातिमा बॉलीवुड के एक और खान के साथ नजर आने वाली हैं. अबतक फातिमा दो फिल्मों में सुपरस्टार आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकीं हैं.

आपको बता दें फातिमा आखिरी बार आमिर के साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आईं थीं. इस फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था और ना ही फिल्म ने कमाई की थीं. फातिमा के फैंस के लिए खुशखबरी ये है कि वो जल्द ही सैफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर कर सकती है. जी हाँ... हाल ही में फातिमा को सैफ की फिल्म तांत्रिक का ऑफर मिला है. जानकारी के मुताबिक फॉक्स स्टार स्टूडियो की इस फिल्म के लिए पहले अभिषेक बच्चन का नाम सामने आया था लेकिन अभिषेक ने किसी वजह से इस ऑफर को ठुकरा दिया जिसके बाद ये फिल्म सैफ अली खान के हाथ लगी थीं.

गौरतलब है कि इन दिनों फातिमा अनुराग बासु की आगामी मल्टीस्टारर फिल्म में व्यस्त चल रहीं हैं. अनुराग की इस फिल्म में फातिमा राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं. अगर फातिमा ने तांत्रिक फिल्म के ऑफर के लिए हां कर दी तो फिर वो जल्द ही इस फिल्म में लीड अदाकारा के तौर पर नजर आएंगी. इस फिल्म के निर्देशन का काम पवन कृपलानी डायरेक्ट करेंगे.

निक-प्रियंका की शादी की अनदेखी तस्वीर, लड़कियों में फंसे निक जोनस

भूमि-तापसी की फिल्म 'वुमनिया' का नाम बदला, इस नाम से होगी रिलीज़

बड़े भैया तैमूर से दो कदम आगे निकली इनाया, मीडिया को देखते ही दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -