तीन बार प्रेग्नेंसी टेस्ट करने बाद एकता ने बताया था पति को
तीन बार प्रेग्नेंसी टेस्ट करने बाद एकता ने बताया था पति को
Share:

टीवी का जाना माना शो 'मेरे अंगने में' जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकी एक्ट्रेस एकता कौल (Ekta Kaul)बहुत जल्द मां बनने वाली हैं।वहीं  कुछ समय पहले ही एकता कौल के पति सुमित व्यास(Summet Vyas)ने इस बात का ऐलान किया है कि उनके घर पर एक नन्हा मेहमान आने वाला है। वहीं इसी बीच एकता कौल ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं और बताया है कि प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर वो घबरा गई थीं एक मिडिया रिपोर्टर  से इस बारे में बात करते हुए एकता कौल ने बताया, 'प्रेग्नेंसी को लेकर मुझे यकीन नहीं हो पा रहा था। 

इसके साथ ही यही वजह है कि सुमित व्यास को बताने से पहले मैंने तीन बार प्रेग्नेंसी टेस्ट किया। जब मुझे पूरा भरोसा हो गया उसके बाद मैंने सबको खुशखबरी दी। कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते मुझे काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मुझे काम करने में दिक्कत होती है। वहीं ऐसे में सुमित मेरे काम में पूरी मदद करता है।' आपकी जानकारी के लिए बता दें की एकता कौल ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'मैं जम्मू से हूं जहां पर लोग लंबे समय तक प्रेग्नेंसी की खबर को छुपाकर रखना पसंद करते हैं। कम से कम 4-5 महीने तक हम लोग किसी को इस बारे में नहीं बताते हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मैंने भी कुछ ऐसा ही किया है। एक दिन मैं सुमित के साथ ब्रेकफास्ट कर रही थी। वहीं अचानक मेरे दिमाग में ख्याल आया कि फैंस को भी ये खुशखबरी मिलनी चाहिए। जिसके बाद सुमित ने सोशल मीडिया पर मेरी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया।' वहीं जब से एकता कौल ने सोशल मीडिया पर ये खुशखबरी शेयर की है तब से ही फैंस और टीवी सितारे सब लोग उनको बधाइयां देने में लगे हुए हैं। इस लिस्ट में रश्मि देसाई, किश्वर मर्चेंट, रुसलान मुमताज जैसे सेलेब्स के नाम शामिल हैं। कुछ समय पहले ही एकता कौल सोशल मीडिया पर बेबी बंप दिखाती नजर आई थीं।

पोस्ट की वजह से कानूनी पचड़े में पड़ें यह टीवी सेलेब्स

'रामायण की कौशल्या' कर चुकी है 250 फिल्मो में काम

सीरियल विक्रम और बेताल में सज्जन लाल पुरोहित ने दिखाया था जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -