आपत्तिजनक हरकत के कारण सुर्खियों में रहा था यह एक्टर, अब नहीं आता नजर
आपत्तिजनक हरकत के कारण सुर्खियों में रहा था यह एक्टर, अब नहीं आता नजर
Share:

टीवी के कई शोज में अपने दमदार अभिनय के द्वारा सभी के दिलों में जगह बना चुके एक्टर सुमीत राघवन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर सुमीत राघवन का जन्म 22 April 1971 में हुआ था और आज वह 48 साल के हो गए हैं. उन्होंने सजन रे झूठ मत बोलो और साराभाई वर्सेस साराभाई जैसे कई सीरियल्स में काम किया है. बीते दिनों एक्टर सुमीत राघवन अपनी पत्नी के कारण चर्चाओं में आए थे.

जी दरअसल बीते दिनों उनकी पत्नी के सामने एक शख्स द्वारा हस्तमैथुन करने का मामला सामने आया था और सुमीत की वाइफ और मराठी एक्ट्रेस चिन्नमई ने एक शख्स के खि‍लाफ विले पार्ले पुलिस स्टेशन में उनके सामने अश्लील हरकत करने को लेकर शि‍कायत दर्ज करवाई थी.

फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था. आप सभी को बता दें कि सुमीत टीवी इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता हैं और उन्होंने बतौर चाइल्ड एक्टर सीरियल महाभारत में काम किया था. इसी के साथ वह 'साराभाई Vs साराभाई', 'बड़ी दूर से आई है', 'घर की बात' जैसे शो में काम किया है और सुमीत अक्षय कुमार की फिल्म हॉलीडे में भी साथ काम किया था जो रोल उनका खूब दमदार रहा था और उसकी लोग आज भी तारीफें करते हैं. वहीं बात करें सुमीत की पत्नी चिन्मयी सुर्वे की तो वह मराठी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रीय हैं. आप सभी को बता दें कि आखिरी बार गोलमाल है भाई सब गोलमाल है शो में नजर आए थे.

यह मशहूर एक्टर ले रहा है कसौटी में एंट्री, अनुराग को लगेगा बड़ा झटका

बंगाली भाभी के नाम से मशहूर है यह एक्ट्रेस, दिखाया हॉट अवतार

इंडियन कपड़े पहनना खूब पसंद करती हैं सुरभि ज्योति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -