यूपी में ब्राह्मण हत्या पर वायरल हो रही खुफिया सूची
यूपी में ब्राह्मण हत्या पर वायरल हो रही खुफिया सूची
Share:

यूपी में सुल्तानपुर की लम्भुआ सीट से एमएलए देवमणि द्विवेदी का एक फर्जी खत सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस एमएलए के लेटर हेड पर जाति विशेष के लोगों के विरूध्द दर्ज मुकदमों की सूची वायरल की गई. मामले में लखनऊ की हजरतगंज कोतवाली में पुलिस ने अपनी तरफ से एफआईआर दर्ज कर ली है. अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी, जालसाज़ी, विद्वेष फैलाने, आईटी एक्ट की धाराओं में एफआईआर लिखी गई है.

ग्रैंड चैलेंज का विजेता बनी केरल की ये कंपनी, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने घोषित किए नतीजे

उधर केस में एमएलए देवमणि द्विवेदी ने इस संबंध में ट्वीट किए हैं. उन्होंने लिखा है, “मुझे संदर्भित करते हुए एक फर्जी खत सोशल मीडिया पर प्रसारित किया जा रहा है. मेरा सभी समर्थकों से अनुरोध है कि वह किसी बहकावे में न आएं. ऐसे अफवाहबाजों के विरूध्द मैं वैधानिक कार्यवाही भी कराने जा रहा हूं.

POCO लॉन्च करेगा अपना ये शानदार स्मार्टफोन, जो दे सकता है OnePlus Nord को टक्कर

आगामी ट्वीट में एमएलए ने लिखा है, “सोशल मीडिया में मेरे नाम से वायरल एक फर्जी खत पर आज कोतवाली हज़रतगंज, लखनऊ में मुअसं 228/20 धारा 419, 420, 465, 469, 471, 505(1) (b), 505(2), 153A, 153B तथा 66 आई.टी.एक्ट पंजीकृत करते हुए जरूरी वैधानिक कार्यवाही प्रारंभ करा दी गई है.”बता दें हाल ही में भाजपा एमएलए देवमणि द्विवेदी ने ब्राह्मणों के मसले पर सवाल सरकार से सवाल पूछकर चर्चा में आए थे. उन्होंने पिछले 3 वर्षों (योगी कार्यकाल) में सूबे में मारे गए ब्राह्मणों की संख्या को लेकर सवाल किया है. इसके लिए विधानसभा में प्रश्न के लिए आवेदन देकर पिछले तीन साल में कितने ब्राह्मणों की हत्या और इन मामलों में कितने आरोपियों की गिरफ्तार हुई? इसकी जानकारी मांगी. सुल्तानपुर की लम्भुआ सीट से पहली बार एमएलए बने देवमणि द्विवेदी हाल में तब न्यूज चर्चा में आए, जब वो भाजपा एमएलए राजकुमार मददगार के समर्थन में अलीगढ़ गए थे.

दिल्ली भाजपा में नाराजगी, अल्पसंख्यक समुदाय का फूटा गुस्सा

देशभर में गणेशोत्सव की धूम, राष्ट्रपति-पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं

रहस्यमई है इन 12 दरवाजों की कहानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -