POCO लॉन्च करेगा अपना ये शानदार स्मार्टफोन, जो दे सकता है OnePlus Nord को टक्कर
POCO लॉन्च करेगा अपना ये शानदार स्मार्टफोन, जो दे सकता है OnePlus Nord को टक्कर
Share:

POCO Global ने पिछले ​अपने ऑफिशियल ​ट्विटर अकाउंट के माध्यम से टीजर करते हुए, अपने आगामी स्मार्टफोन को लेकर इशारा दिया था. टीजर के अनुसार कंपनी का आगामी स्मार्टफोन OnePlus Nord को टक्कर देगा. हालांकि अभी तक स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया गया है. किन्तु कंपनी की तरफ से सामने आए नए टीजर में इसके स्क्रीन रेजोल्यूशन को लेकर इशारा दिया गया है, तथा इसे देखकर यह कहा जा सकता है कि POCO के आगामी स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है. जो कि OnePlus Nord में उपयोग किया गया है. 

POCO Global के मार्केटिंग प्रबंधक Angus Kai Ho Ng ने एक पोस्ट साझा करते हुए, POCO का नया स्मार्टफोन हाई स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. हालांकि रिफ्रेश रेट का खुलासा नहीं किया गया है, किन्तु अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इस बार 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले लॉन्च करेगी. क्योंकि इससे पूर्व पेश किए गए, POCO F2 Pro स्मार्टफोन में 60Hz रिफ्रेश रेट दिया गया ​था.

ऐसे में आशा की जा रही है कि नए फोन में कंपनी 90Hz या 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले का इस्तेमाल करेगी. कइँती इससे पूर्व कंपनी ने इशारा दिया था कि आगामी स्मार्टफोन OnePlus Nord को टक्कर देगा. ऐसे में यह अंदाजा मजबूत हो जाता है कि नए स्मार्टफोन में 120Hz डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसी के साथ यह स्मार्टफोन बेहद ही आकर्षक है.

ग्रैंड चैलेंज का विजेता बनी केरल की ये कंपनी, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने घोषित किए नतीजे

Realme के इस तीन कैमरे वाले स्मार्टफोन की फ्लैश सेल आज, जानें शानदार ऑफर्स

अगले साल धमाकेदार वापसी करेगा BlackBerry, 5G स्मार्टफोन होगा लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -