अजय देवगन की फिल्म की इस अभिनेत्री की अदाएं आपको कर देंगी मदहोश
अजय देवगन की फिल्म की इस अभिनेत्री की अदाएं आपको कर देंगी मदहोश
Share:

पिछले शुक्रवार ही अजय देवगन की फिल्म 'रेड' रिलीज़ हुई हैं जो अब तक बॉक्सऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही हैं. ये फिल्म एक ऐसे इनकम टैक्स ऑफिसर की कहानी हैं जो ब्‍लैकमनी के ख‍िलाफ काफी सख्त हैं. इस फिल्म में अजय देवगन ड‍िप्‍टी कम‍िश्‍नर अमय पटनायक का किरदार निभा रहे हैं और अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज़ फिल्म में उनकी पत्नी के किरदार में हैं. इस फिल्म में अजय और इलियाना के अलावा अभिनेत्री सुलग्ना पाणिग्रही भी हैं जो मुख्य किरदार में हैं. सुलग्ना इस फिल्म में छोटी बहु तारा का किरदार निभा रही हैं.

फिल्म में अजय और इलियाना के अलावा सुलग्ना की एक्टिंग की भी खूब तारीफ की जा रही हैं. सुलग्ना ने इस फिल्म में दमदार किरदार निभाया हैं जिससे वो दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो गई हैं और उनके इस किरदार की वजह से सुलग्ना के फैंस की संख्या भी बढ़ गई हैं. इन दिनों सुलग्ना काफी चर्चाओं में चल रही हैं.

सुलग्ना वैसे तो एक मराठी अभिनेत्री हैं लेकिन वो कई टीवी शोज़ में भी नजर आ चुकी हैं. सुलग्ना को आप छोटे पर्दे के शो अम्बर-धारा में धारा के किरदार में जरूर देख चुके होंगे. इस शो में भी उनके अभिनय की खूब तारीफे हुई थी. इसके अलावा अगर उनकी बॉलीवुड फिल्मों की बात की जाए तो सुलग्ना ने मर्डर-2, गुरु दक्षिणा जैसी फिल्मों में भी काम किया हैं. सुलग्ना ने मराठी फिल्मों में बोल्ड सीन देकर सभी के दिल पर राज़ भी कर लिया था.

बॉलीवुड की इस हसीना को जन्मदिन की बधाई

दबंग-2 की ये संस्कारी अभिनेत्री असल में है बेहद बोल्ड

Video : 44 की उम्र में 'बेवफा ब्यूटी' बनकर आई उर्मिला मातोंडकर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -