Video : 44 की उम्र में 'बेवफा ब्यूटी' बनकर आई उर्मिला मातोंडकर
Video : 44 की उम्र में 'बेवफा ब्यूटी' बनकर आई उर्मिला मातोंडकर
Share:

बॉलीवुड की रंगीला गर्ल के नाम से मशहूर उर्मिला मातोंडकर पुरे 10 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. उर्मिला इरफ़ान खान की फिल्म 'ब्लैकमेल' में बेवफा ब्यूटी आइटम सांग पर थिरकती हुई नजर आएंगी. हाल ही में ये आइटम सॉन्ग रिलीज़ कर दिया गया हैं. इस सॉन्ग में उर्मिला हल्के-फुल्के डांस स्टेप्स ही करती हुई नजर आ रही हैं. कई सालों बाद दर्शकों को उर्मिला का शानदार डांस देखने को मिल रहा हैं.

बेवफा ब्यूटी में उर्मिला काफी एक्सप्रेसिव नजर आ रही हैं. उनकी कातिलाना नजरों ने एक बार फिर सभी को अपना दीवाना बना दिया हैं. इस गाने के लिरिक्स आपको 90 के दशक की याद दिला देंगे. वही अगर बात की जाए उर्मिला के लुक की तो इस आइटम सॉन्ग में उर्मिला बेहद खूबसूरत लग रही हैं. साड़ी में इस उम्र में भी उनका कातिलाना फिगर नजर आ रहा हैं.

ऐसा कहा जा रहा है कि ये सॉन्ग इस साल का सबसे बड़ा पार्टी सॉन्ग भी बन सकता है इसके साथ ही कहा भी जा रहा है कि 'बेवफा ब्यूटी' गाना काफी हिट भी साबित हो सकता है. बेवफा ब्यूटी गाने की सिंगर पावनी पांडे हैं. पावनी के धमाकेदार गाने तो आपने सुने ही होंगे. शाहरुख़ खान की फिल्म राईस के गाने 'लैला में लैला' से ही आप पावनी की शानदार सिंगिंग का अंदाज़ा लगा सकते हैं.

आपको बता दे उर्मिला पुरे 10 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक कर रही हैं. आखिरी बार उर्मिला साल 2008 में हिमेश रेशमिया की फिल्म 'क़र्ज़' में नजर आई थी. फिल्म ब्लैकमेल के डायरेक्टर हैं अभिनव देव. वैसे पहले भी कई बार उर्मिला ने आइटम सॉन्ग्स किए हैं जो सुपरहिट भी साबित हुए हैं. फिल्म ब्लैकमेल में इरफान खान के अलावा दिव्या दत्ता, कीर्ति कुलहारी और अरुणोदय सिंह भी लीड रोल में हैं. ये फिल्म 6 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

जैकी श्रॉफ की पत्नी ने इस अभिनेता के साथ किए थे बोल्ड सीन

Video : राखी और अर्शी ने अम्पायर के साथ किया इतना अश्लील डांस

विदेश में नाम कमाएंगी इलियाना, इस देश के टूरिज्म की बनी ब्रांड एंबेसडर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -