दबंग-2 की ये संस्कारी अभिनेत्री असल में है बेहद बोल्ड
दबंग-2 की ये संस्कारी अभिनेत्री असल में है बेहद बोल्ड
Share:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की मशहूर फिल्म 'दबंग-2' में नजर आने वाली अभिनेत्री संदीपा धर इस फिल्म में तो सीधे-साधे किरदार में नजर आई थी. लेकिन हाल ही में संदीपा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमे उनका बेहद ही हॉट अवतार नजर आ रहा हैं. संदीपा की तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं संदीपा की बोल्डनेस साफ़ झलक रही हैं. संदीपा वैसे तो कम ही फिल्मों में नजर आई हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर अक्सर ही एक्टिव रहती हैं. संदीपा अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती ही रहती हैं. उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं.

संदीपा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. उन्होंने दबंग-2 से खूब सुर्खिया हासिल की थी. इस फिल्म में संदीपा की एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती की भी खूब तारीफ हुई थी. दबंग-2 के अलावा उन्होंने फिल्म 'इस लाइफ' में भी काम किया हैं. संदीपा ने अपने करियर की शुरुआत ईसिस फिल्म से की थी. अब तो संदीपा की गिनती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में की जाती हैं. वही अगर उनकी आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो जल्द ही संदीपा की फिल्म "फिरकी" आने वाली हैं.

Video : 44 की उम्र में 'बेवफा ब्यूटी' बनकर आई उर्मिला मातोंडकर

बातों-बातों में मीरा ने तैमूर को कहा 'पपी'

विदेश में नाम कमाएंगी इलियाना, इस देश के टूरिज्म की बनी ब्रांड एंबेसडर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -