बॉलीवुड की इस हसीना को जन्मदिन की बधाई
बॉलीवुड की इस हसीना को जन्मदिन  की बधाई
Share:

23 मार्च 1987 को जन्मी कंगना रनौत भारतीय सिनेमा जगत की एक बेहतरीन अदाकारा है. कंगना अपने स्ट्रैट फॉरवर्ड बिहैवियर के कारण जानी जाती हैं. बॉलीवुड में अपनी मेहनत से कंगना ने मुकाम हासिल किया है. कंगना को अपनी अभिनीत फिल्मों के लिए कई अवार्ड्स मिल चुके हैं. कंगना ने नैशनल फिल्म अवॉर्ड और फिल्मफेयर अवॉर्ड को अपने नाम किया है.

कंगना भारत की मोस्ट फैशनेबल महिलाओं में गिनी जाती हैं. हिमाचल प्रदेश के राजपूत परिवार में जन्म लेने वाली एक्ट्रेस कंगना के पिता का नाम अमरदीप रनौत है और उनकी माँ का नाम आशा है. कंगना की एक बड़ी बहन है जिसका नाम रंगोली है और उनके छोटे भाई का नाम अक्षत है. चंडीगढ़ के डी ए वी स्‍कूल से अपनी पढ़ाई पूरी करने वाली कंगना के घरवाले चाहते थे कि वह मेडिकल की फील्ड में आगे बढ़ें. लेकिन कंगना 16 साल की उम्र में ही दिल्ली आ गई और यहां आकर उन्होंने थिएटर क्लासेस ज्वाइन कर ली.

करियर के शुरूआती दौर में कंगना ने थिएटर से शुरुआत की थी. कंगना ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'गैंगस्टर' से की थी, जिसमें उनके ऑपोसिट इमरान हाश्मी को कास्ट किया गया था. इस फिल्म के लिए कंगना को फिल्मफेयर का बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड भी हासिल हो चूका है. इसके अलावा और भी कई अवॉर्ड्स को कंगना ने अपने नाम किया है. कंगना ने अपने अभी तक के फ़िल्मी करियर में बहुत ही चुनिंदा फिल्मों में काम किया है. लेकिन उनकी हर फिल्म में उन्होंने अपना सौ फीसद दिया है, जिसे लोग आज भी पसंद करते हैं. जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर कंगना को न्यूज़ट्रैक फैमिली की ओर से ढेर सारी बधाई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राजनीति में आने के लिए कंगना ने रखी यह शर्तें

लव लाइफ पर खुलकर बोली कंगना, कहा- मेरे कई सारे अफेयर्स रहे हैं

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने साउथ सिनेमा से की थी एक्टिंग की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -