जब वरुण ने आलिया को कह दिया 'पागल'

जब वरुण ने आलिया को कह दिया 'पागल'

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आज आजकल युवाओं की पसंद बनते जा रहे हैं और साथ ही वो बॉलीवुड के निर्देशकों की भी पसंद बनते जा रहे हैं. कई हिट फिल्में दे चुके हैं और आने वाले समय में भी वो हिट फिल्में ही देंगे. बॉलीवुड में फीस उसी पर तर्ज पर मिलती है जिसकी एक्टिंग की डिमांड होती है और जिसकी जितनी बेहतरीन एक्टिंग होती है. ऐसे ही वरुण धवन अपनी फिल्मों के लिए काफी मेहनत करते हैं और उसी के अनुसार फीस भी लेते हैं. इसी के बारे में उन्होंने अपनी राय दी है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

लापता बहन की तलाश में दर-दर भटक रहा ये मशहूर एक्टर, लोगों ने किया पागल घोषित

इस पर वरुण धवन का कहना है कि अगर फिल्म सुपरहिट होती है तो उन्हें भी बाकी कलाकारों के समान ही फीस लेने का हक़ है. उन्होंने अभी तक सभी हिट फिल्में दी हैं और उसी की तर्ज पर वो अपनी फीस भी लेते हैं. साथ ही उन्होंने इसके पक्ष में बात भी कही है कि सभी कलाकारों को ऐसा करना चाहिए अगर वो मेहनत करते हैं और फिल्म सुपरहिट होती है. वहीं उनसे आलिया भट्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आलिया भट्ट एक बहुत ही कमाल की एक्ट्रेस हैं लेकिन वो अपनी फीस बाकि कलाकारों की तरह नहीं लेती.

परिणीति के खाते में आई एक और फिल्म, इस बड़े एक्टर के साथ करेंगी काम

वरुण कहते हैं कि उन्होंने आलिया को ये तक कहा है कि वो पागल है क्योंकि उन्हें फीस बढ़ाना चाहिए लेकिन आलिया ऐसा कुछ नहीं करती. ऐसा उन्होंने इसलिए कहा क्योंकि आलिया और वरुण ने कई फिल्में साथ की हैं और वो जानते हैं किस तरह की एक्ट्रेस हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

'धूम 4' को लेकर बोले अभिषेक, 'नहीं आया कोई कॉल'

इस एक्ट्रेस ने लिपलॉक कर अपने बॉयफ्रेंड को किया बर्थडे विश