ज्योतिष ने की भविष्यवाणी, आराध्या का नाम बदल दें तो बन सकती है...
ज्योतिष ने की भविष्यवाणी, आराध्या का नाम बदल दें तो बन सकती है...
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन आज 7 साल की हो गई है. इस मौके पर पूरे बच्चन परिवार में जश्न का माहौल है. सभी साथ में मिलकर बेटी का जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में अमिताभ बच्चन ने भी अपनी पोती आराध्या बच्चन को अलग अंदाज में बर्थडे विश किया. बिग बी ने कहा 'जुग जुग जिओ और गर्व से जिओ.' वहीं सभी ऐश और अभी की बेटी को बधाई दे रहे हैं. इसी के साथ एक और खबर हम आपको बताने जा रहे हैं. 

जैसा कि आप जानते हैं अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार बॉलीवुड से जुड़े हुआ है. ऐसे में फैंस के मन में अक्सर ये सवाल अक्सर आता है कि आराध्या भी एक्ट्रेस बनेगी या कुछ और. हो सकता है कि फैंस का अंदाजा ठीक भी हो लेकिन कुछ समय पहले एक ज्योतिषी ने आराध्या को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की थी. इसी के बारे में हम आपको बता रहे हैं. बता दें, ज्योतिषी के अनुसार, आराध्या बॉलीवुड नहीं बल्कि राजनीति में जाएंगी और इतना ही नहीं वो देश की प्रधानमंत्री भी बनेंगी. 

जी हाँ, टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, D Gyaneshwar वही ज्योतिषी हैं जिन्होंने सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन के राजनीति में आने की भविष्यवाणी की थी. अब उन्होंने आराध्या के करियर की भी भविष्यवाणी कर दी है. अब देखना होगा बड़े होकर आराध्य क्या करती हैं. इतना ही नहीं, ज्योतिषी के अनुसार, अगर आराध्या बच्चन अपना नाम बदलकर रोहिणी रख लें तो देश की प्रधानमंत्री बन सकती है. 

 Cheat India Teaser : भारत की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाएगी ये फिल्म

मैगज़ीन फोटोशूट में आधे कपड़ों में नजर आईं राधिका आप्टे

करीना कपूर अब ऐसी फिल्म में करने वाली हैं काम, नहीं किया पहले कभी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -