अनुष्का के साथ अपनी फ्लॉप फिल्म को लेकर ये कह गए शाहरुख़
अनुष्का के साथ अपनी फ्लॉप फिल्म को लेकर ये कह गए शाहरुख़
Share:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों 'जीरो' फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में किंग खान बौने का किरदार निभा रहे हैं जिसका नाम बउआ सिंह हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. अब इस फिल्म का इंतज़ार हो रहा है, लेकिन हाल ही में इंटरव्यू के दौरान किंग खान ने ठीक एक साल पहले रिलीज हुई फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

दरअसल, किंग खान ने इंटरव्यू के दौरान कहा - 'जब हैरी मेट सेजल' की अच्छी बात यह लगी थी कि इसकी कोई कहानी ही नहीं है. बस 2 लोग एक अंगूठी के पीछे पागल हुए जा रहे हैं. मैं किसी को भी निराश नहीं करना चाहता था. मुझे लगा लोगों को फिल्म पसंद आएगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं.' बता दें, शाहरुख खान की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त 2017 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में किंग खान के साथ अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में थीं. 

इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन रहा दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई ये फिल्म. शाहरुख और अनुष्का की 'जीरो' फिल्म को मिलाकर अब तक 5 फिल्म की है. फिल्मों में 'रब ने बना दी जोड़ी', 'जब हैरी मेट सेजल', 'जब तक है जान', 'ए दिल है मुश्किल' शामिल है. फिल्म 'जीरो' फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में जो भी चाहिए, वह सब आनंद एल राय की 'जीरो' में मौजूद है. तो इंतज़ार कीजिये इस फिल्म का.

ज्योतिष ने की भविष्यवाणी, आराध्या का नाम बदल दें तो बन सकती है...

Cheat India Teaser : भारत की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाएगी ये फिल्म

मैगज़ीन फोटोशूट में आधे कपड़ों में नजर आईं राधिका आप्टे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -