60 साल की उम्र में इस मशहूर एक्ट्रेस ने रचाई थी शादी, घरवालों के साथ पूरा देश रह गया था हैरान
60 साल की उम्र में इस मशहूर एक्ट्रेस ने रचाई थी शादी, घरवालों के साथ पूरा देश रह गया था हैरान
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री सुहासिनी मुले आज अपना जन्मदिन मना रही है, जिन्होंने 60 वर्ष की उम्र में शादी की तथा प्यार की एक नई मिसाल कायम की। सुहासिनी मुले का जन्म 20 नवंबर, 1950 को बिहार राज्य की राजधानी पटना में हुआ था। कहा जाता है कि 'जोधा अकबर', 'दिल चाहता है' और 'लगान' जैसी फिल्मों में काम करने वाली सुहासिनी मुले को फेसबुक के माध्यम से भौतिकी वैज्ञानिक अतुल गुर्टु से प्यार हुआ था। दोनों ने फेसबुक पर जमकर एक-दूसरे से बातचीत की तथा आहिस्ता-आहिस्ता यह बातचीत प्यार में बदल गई थी। आखिरकार दोनों ने नंबर एक्चेंज किया तथा नजदीक आ गए।

बताया जाता है भौतिकी वैज्ञानिक गुर्टु ने अपनी दिवंगत पत्नी के कैंसर की बीमारी को लेकर फेसबुक पर कुछ बाते लिखीं थीं, जिसे मुले ने भी पढ़ा था तथा उनकी कहानी पढ़कर बहुत आहत हुईं थीं, तत्पश्चात, उन्होंने उनसे फेसबुक के माध्यम से ही संपर्क साधा था तथा आहिस्ता-आहिस्ता आकर्षित होने लग गई थीं तथा एक दिन दोनों प्यार एक-दूसरे से प्यार करने लगे, फिर उन्होंने सात फेरे डालकर साथ में रहने की कसमें खाईं।

भौतिकी वैज्ञानिक गुर्टु ने मुले से शादी करने के लिए बोला था, तत्पश्चात, दोनों ने 16 जनवरी 2011 को आर्य समाज से शादी की थी। उस वक़्त सुहासिनी की उम्र 60 साल थी तथा अतुल गुर्टु 65 वर्ष के थे। दोनों के शादी करने को लेकर परिजन भी एकदम हैरान रह गए थे। हालांकि लोग आज भी उनके प्यार की खूब प्रशंसा करते हैं। कहा जाता है कि सुहासिनी शादी से पहले अकेली रहती थीं, मगर 1990 तक उनकी लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की भी खबरें सामने आती रहती थीं। हालांकि इस पर कभी भी उन्होंने बात नहीं की। बता दें, सुहासिनी मुले को 1999 में फिल्म 'हू तू तू' के लिये राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था।  

'झिंगाट' गाने पर जमकर नाची शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO

पायलट से शादी कर लिया तलाक, फिर शोएब के लिए हिन्दू से बनी मुस्लिम, जबरदस्त है इस एक्ट्रेस की कहानी

तलाक की ख़बरों के बीच चारु असोपा ने उठाया ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -