लंदन में सुध-बुध खो बैठी शाहरुख़ की बेटी, शर्टलैस लड़कों संग जमकर की पार्टी
लंदन में सुध-बुध खो बैठी शाहरुख़ की बेटी, शर्टलैस लड़कों संग जमकर की पार्टी
Share:

सोशल मीडिया के दौर में सभी की लाइफ का हर मूमेंट सबके सामने आता है, यह बात बॉलीवुड के स्टार किड्स पर खास तौर पर फिट बैठती है. लोग सिर्फ स्टार किड्स को ही फॉलो ही नहीं करते है, बल्कि उनकी हर हरकत पर कड़ी निगरानी भी राखी जाती हैं और जरूरत पड़ने पर उन्हें संस्कार की क्लास भी दी जाती हैं. कुछ ऐसा ही हो रहा है शाहरुख खान की बेटी सुहाना के साथ भी. जिनकी दोस्तों के साथ एक तस्वीर सामने आते ही वह एकाएक ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. 

बता दें आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियोज के चलते सुहाना खान सुर्खियों में रहती हैं और वहीं अब वे अपने दोस्तों के साथ आई फोटो के कारण चर्चा का विषय बन चुकी हैं. इतना ही नहीं उनके शर्टलेस दोस्तों के साथ सुहाना खान की फोटो की वजह से वह खूब ट्रोल हो रही हैं. ख़ास बात यह है कि अब इस तस्वीर को देखने के बाद से लोग सुहाना को भारतीय संस्कृति की बर्बादी का श्रेय दे रहे हैं. तस्वीरर में वे अपने शर्टलैस दोस्तों के साथ साफ़ देखीं जा सकती है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में सुहाना द्वारा अपने फ्रेंड के एक कॉलेज प्रोजेक्ट के लिए इस फिल्म को शूट किया गया है. वहीं सुहाना के एक्सप्रेशन देखकर लोग उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें कि सुहाना 22 मई को 19 साल की हो गई हैं और इसी के साथ सुहाना के बॉलीवुड में डेब्यू की खबरें भी जोरों पर है. लेकिन शाहरुख़ कई बार कह चुके हैं कि सुहाना पढ़ाई खत्म करने के बाद ही फिल्मी दुनिया में एंट्री लेंगी. 

 

सुनील ग्रोवर ने उड़ाया अक्षय-कैटीरीना का मजाक, किया ऐसा काम

'बोले चूड़ियां' से मौनी रॉय हुई बाहर, अब नवाज़ के साथ रोमांस करेगी ये एक्ट्रेस

ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी ने लगाई राहत को आवाज, संगीत के लिए दिया खास सम्मान

भूमि के बारे में आयुष्मान ने कही ये खास बात...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -