भूमि के बारे में आयुष्मान ने कही ये खास बात...
भूमि के बारे में आयुष्मान ने कही ये खास बात...
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर ने कई फिल्में साथ में की हैं और उनकी फिल्में काफी हिट भी हुई हैं. दोनों एक दूसरे को बेहतर मानते हैं और आयुष्मान ने हाल ही में भूमि पेडनेकर के बारे में बात कही है. उन्हें लगता है कि भूमि सबसे बड़ी डीवा हैं, जिनके साथ वह अब तक दो फिल्मों में काम कर चुके हैं. आयुष्मान 'दम लगा के हईशा' और 'शुभ मंगल सावधान' में भूमि संग काम कर चुके हैं. 

दरअसल, एक बयान में कहा गया कि 'बीएफएफ विद वोग- सीजन 3' में आयुष्मान ने इस बात का खुलासा किया. कलर्स इन्फिनिटी में इस शो का प्रसारण होता है. बीएफएफ के गेम सेगमेंट 'से इट और स्ट्रिप इट' के दौरान कार्यक्रम की मेजबान नेहा धूपिया ने आयुष्मान से अब तक की सबसे बड़ी डीवा, जिनके साथ उन्होंने काम किया है, के बारे में पूछा तो आयुष्मान ने भूमि का नाम लिया. इससे यही लगता है कि आयुष्मान भी भूमि को काफी चाहते हैं और उनकी रेस्पेक्ट करते हैं. 

आयुष्मान ने कहा कि भूमि अपनी पहली फिल्म में भी एक डीवा थीं. उन्होंने आगे कहा, "वजन कम करने के साथ उनमें डीवा के सारे गुण हैं." इसके अलावा बता दें, भूमि और आयुष्मान दोनों ही जल्दी 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान में नज़र आने वाले हैं. 

रिलीज़ हुआ 'फैमली ऑफ ठाकुरगंज' का धमाकेदार ट्रेलर

कपिल के शो में आयुष्मान ने सपना संग लगाए ठुमके

एक बार फिर इस एक्टर पर लगा रेप का आरोप, सफाई देते हुए कहा- 'झूठा फंसाया...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -