शाहरुख़ की बेटी ने दिखाया सेक्सी फिगर, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
शाहरुख़ की बेटी ने दिखाया सेक्सी फिगर, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और अदाकारा गौरी खान की लाड़ली बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. वह अक्सर ही सुहाना के हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो साशल मीडिया पर सामने आते ही रहते हैं. वहीं सुहाना खुद सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रह पाती है, हालांकि उनके कई सारे फैन पेज भी मौजूद हैं जो उनकी तमाम तरह की फोटो और वीडियो को उनके फैन्स के साथ शेयर भी करते रहते हैं. 

आपको बता दें कि अब ऐसे ही एक फैन पेज ने सुहाना की बेहद हॉट एंड सेक्सी फोटो शेयर की है और इस फोटो में सुहाना शॉर्ट ड्रेस में प्यारी सी स्माइल के साथ सेक्सी पोज देती हुई भी नजर आ रही हैं.

फोटो में सुहाना के इस कूल और सेक्सी लुक को काफी पसंद किया जा रहा है और ख़ास बात यह है कि फोटो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स भी आ चुके हैं. कमेंट्स में फैन्स सुहाना के बोल्डनेस की जमकर तारीफें भी कर रहे हैं और ये कोई पहला मौका नहीं है कि जब सुहाना खान की कोई फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई हो. बता दें कि इससे पहले भी सुहाना की कई हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आती रही हैं. खबर है कि जल्द ही सुहाना खान बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है. 

लूटकेस : हो गया फाइनल, इस दिन रिलीज होगी कुणाल-रसिका की फिल्म

सड़क पर कसरत करने के बाद अब मामी ऐश्वर्या संग दिखीं नव्या, फोटो वायरल

सूरज पंचोली के शरीर पर दिखें लाल निशान, फैंस को हुई चिंता

15 दिन में आखिर 200 करोड़ पार कर गई सलमान खान की 'भारत'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -