लूटकेस : हो गया फाइनल, इस दिन रिलीज होगी कुणाल-रसिका की फिल्म

लूटकेस : हो गया फाइनल, इस दिन रिलीज होगी कुणाल-रसिका की फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू और एक्ट्रेस रसिका दुग्गल की फिल्म लूटकेस 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में कुणाल खेमू और एक्ट्रेस रसिका दुग्गल अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. फिल्म का प्रोमो वीडियो भी सामने आया है और इस वीडियो में एक रेड सूटकेस को दायरे में रखा गया है और फिल्म के नाम से यह जानकारी मिलती है कि पता चलता है कि ये फिल्म इस सूटकेस को लूटने के इरादे से बनाई गई है.  

साथ ही अब देखना होगा कि इस फिल्म की कहानी बॉलीवुड में रिलीज हुई पिछली कहानियों से कितनी अलग होगी और इस फिल्म का निर्देशन राजेश कृष्णन और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा किया गया. साथ ही बता दें कि अभी तक इस प्रकार की कोई भी खबर नहीं आई है कि इस फिल्म की शूटिंग कहां की जाएगी. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि कुणाल बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं और फिल्म फुटपाथ में तो उन्हें एक्टर इमरान हाशमी के साथ काफी पंसद भी किया गया था. इतना ही नहीं उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए उन्हें कई पुरस्कारों से भी नवाजा गया है. कुणाल की अगली फिल्म मलंग और भूत पुलिस भी लाइन में है. साथ ही एक्ट्रेस रसिका की बात करें तो वह बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं और भारतीय फिल्मों अलावा वह जर्मन फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. रसिका द्वारा फिल्म मंटो भी भी काम किया है जो पिछले कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई थी. 

आलिया को सेट पर हुआ तेज पेट दर्द, तब ही अचानक...'

आयुष्मान का बयान, अमिताभ के सामने स्क्रीन पर खड़ा होऊंगा तो...'

भारत : सलमान संग रोमांस, फिल्म ने कमाए 200 करोड़, लेकिन फिर भी निराश है दिशा ?

अदा शर्मा ने चलाई लाठी, वीडियो हुआ वायरल