15 दिन में आखिर 200 करोड़ पार कर गई सलमान खान की 'भारत'
15 दिन में आखिर 200 करोड़ पार कर गई सलमान खान की 'भारत'
Share:

सलमान खान की फिल्म 'भारत' बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छी कमाई कर रही है। 15 दिनों में भारत ने 200 से ऊपर की कमाई कर ली है जो एक अच्छी सफलता है. फिल्म 'भारत' में सलमान खान, दिशा पटानी और कैटरीना कैफ भी थी. बता दें, सलमान की 6वीं 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बन गई है। आइये जानते हैं अब तक इस फिल्म ने कितने करोड़ की कमाई कर ली है. 

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने रिलीज के दूसरे वीक में 200 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली है। फिल्म का अबतक कुल कलेक्शन 201 करोड़ 82 लाख रुपए से ज्यादा हो गया है। यह फिल्म सलमान खान की ईद के मौके पर रिलीज हुई बड़ी फिल्म साबित हुई है। फिल्म ने 5 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म में सलमान खान की कई भूमिकाएं हैं जिन्हें देखना और भी मज़ेदार है. 

वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट में लिखा- भारत ने बॉक्स ऑफिस पर डबल सेंचुरी मारी है। फिल्म का कुल कलेक्शन 200 करोड़ के पार पहुंच गया है। दूसरे वीक के शुक्रवार(14 जून) को 4 करोड़ 30 लाख, शनिवार (15 जून) को 6 करोड़ 37 लाख, रविवार (16 जून) 6 करोड़ 19 लाख, सोमवार (17 जून) 2 करोड़ 63 लाख और मंगलवार (18 जून) 2 करोड़ 32 लाख की कमाई की थी। ऐसे में फिल्म का कुल कलेक्शन 201 करोड़ 86 लाख रुपए हो गया है। भारत को लेकर ऐसे कयास लगाए गए हैं कि फिल्म ने 19 जून को करीब 2 करोड़ रुपए की कमाई की है। अभी भी ये और कमा सकती है.  

आयुष्मान का बयान, अमिताभ के सामने स्क्रीन पर खड़ा होऊंगा तो...'

भारत : सलमान संग रोमांस, फिल्म ने कमाए 200 करोड़, लेकिन फिर भी निराश है दिशा ?

अदा शर्मा ने चलाई लाठी, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -