बिग बॉस के बाद बढ़ें राहुल वैद्य के भाव, खतरों के खिलाड़ी के लिए मांगी मोटी रकम
बिग बॉस के बाद बढ़ें राहुल वैद्य के भाव, खतरों के खिलाड़ी के लिए मांगी मोटी रकम
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 में अपना जलवा दिखाने के पश्चात् अब राहुल वैद्य खतरों के खिलाड़ी 11 में स्टंट करते दिखाई देंगे। प्रशंसक राहुल को इस शो में देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। इस बीच जानकारी आ रही है कि राहुल इस सीजन के सबसे महंगे प्रतियोगी होंगे। जी हां, बिग बॉस के पश्चात् राहुल की फैन फॉलोइंग बहुत रफ़्तार से बढ़ रही है और उन्हें शो में लेने के लिए निर्माताओं को अच्छी खास रकम गायक को देनी पड़ेगी। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, राहुल को एक एपिसोड के लिए 12-15 लाख रुपये दिए जाएंगे। अब ये बहुत अच्छी फीस है। जानकारी ये भी है कि राहुल को दिशा परमार के साथ डांस रियलिटी शो नच बलिए के लिए भी ऑफर प्राप्त हुआ है। हालांकि गायक ने इस ऑफर को ठुकरा दिया है क्योंकि दोनों अब शादी करने वाले हैं। हालांकि अभी शादी की डेट को लेकर कुछ खुलासा नहीं किया है। तो तब तक राहुल हमें खतरों के खिलाड़ी में ही दिखाई देंगे। वैसे राहुल के अतिरिक्त इस बार वरुण सूद, सनाया इरानी, अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, अभिनव शुक्ला के साथ और भी कई स्टार्स इस सीजन में दिखाई देंगे।

हाल ही में आई खबर के अनुसार, इस बार केप टाउन में शो की शूटिंग होगी। जो भी स्टार्स इस शो में भाग लेंगे वो अगले महीने केप टाउन निकलेंगे। 6 मई को सभी फ्लाइट लेकर निकलेंगे तथा 1 महीने के लिए वहीं रहेंगे। वैसे शो की शूटिंग पहले अप्रैल में होने वाली थी, किन्तु कोरोना के कारण शूटिंग में देरी हो गई। इसके पश्चात् निर्माताओं ने केप टाउन में शूट करने का निर्णय लिया।

अंकिता लोखंडे के लुक ने फैंस को किया घायल, फोटोज देख फैंस बोले- OSM...

शादी के बंधन में बंधे सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले, सामने आई ये जबरदस्त तस्वीर

ट्रोल्स से परेशान हुए प्रियांक शर्मा, उठाया ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -