इस मशहूर कॉमेडियन ने किया अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर
इस मशहूर कॉमेडियन ने किया अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर
Share:

टेलीविज़न की जानी-मानी मशहूर कॉमेडियन और गायिका सुगंधा मिश्रा और कॉमेडियन एक्टर डॉक्टर संकेत भोसले ने 26 अप्रैल, 2021 को सात फेरे लिए थे। उनकी जोड़ी को प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं। ऐसे में अब सुगंधा और संकेत के प्रशंसकों के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। सुगंधा और संकेत के घर में नन्हा मेहमान आने वाला है। नवरात्रि के विशेष दिन पर सुगंधा ने अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया है। सुगंधा ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई अपनी फोटोज शेयर की है। इन फोटोज के सामने आते ही उनके प्रशंसकों की खुशी से झूम उठे हैं और आने वाले बच्चे को ढेर सारी बधाई दे रहे हैं।

सुगंधा मिश्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में वह पति संकेत भोसले के साथ दिखाई दे रही हैं। फोटोज में आप देख सकते हैं कि सुगंधा मरून कलर के ऑउटफिट में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। फोटोज में सुगंधा और संकेत दोनों के चेहरे पर आने वाले बच्चे की खुशी स्पष्ट देखी जा रही है। फोटोज में आप देख सकते हैं सुगंधा और संकेत समंदर के किनारे फोटोशूट करा रहे हैं। इस के चलते संकेत अपनी पत्नी पर जमकर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं। दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर कमेंट कर प्रशंसक उन्हें विश कर रहे हैं।  

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने इन फोटोज के साथ कैप्शन में अपने दिल की बात लिखते हुए खुशी जताई है। उन्होंने लिखा, 'अभी सबसे बेहतर आना बाकी है... मैं अपने बच्चे से मिलने का इंतजार नहीं कर सकता। कृपया अपना प्यार और आशीर्वाद बनाए रखें।' इन फोटोज पर प्रशंसकों के साथ सितारों ने भी कमेंट कर उन्हें बधाई दी है। फोटोज पर कमेंट करते हुए नेहा कक्कड़ ने लिखा, 'गॉड ब्लेस।' नेहा के अलावा भारती सिंह ने भी कमेंट करते हुए लिखा, 'बधाई हो डियर, गॉड ब्लेस यू।' इसी तरह कई स्टार्स ने तरह तरह के कमेंट किए है।

थीम के साथ इस बार बिग बॉस 17 का एन्थम सांग भी है बेहद अलग, फैंस को आया पसंद

बिग बॉस 17 के घर में अंकिता लोखंडे ने पति विक्की को मारी चप्पल, देखकर दंग रह गए सब

प्रेग्नेंट है बिग बॉस में पहुंची ये अदाकारा! खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -