थीम के साथ इस बार बिग बॉस 17 का एन्थम सांग भी है बेहद अलग, फैंस को आया पसंद
थीम के साथ इस बार बिग बॉस 17 का एन्थम सांग भी है बेहद अलग, फैंस को आया पसंद
Share:

टेलीविज़न के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का नया सीजन पिछले रविवार से आरम्भ हो चुका है। सलमान खान ने प्रीमियर में एक-एक करके सभी प्रतियोगियों के नामों से पर्दा उठाया तथा 'बिग बॉस' ने भी अपने पत्ते खोले। बिग बॉस सीजन 17 में कई नियम बदले गए हैं तथा बिग बॉस का एन्थम भी अब पहले की तुलना में बहुत एडवांस कर दिया गया है। बिग बॉस एन्थम का कॉन्सेप्ट जब लाया गया था तो ना केवल घरवालों को बल्कि दर्शकों को भी यह बहुत पसंद आया था।

वही इस सीजन में बिग बॉस ने अपना एन्थम सॉन्ग भी बदल दिया है तथा एक वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रतियोगी लॉन एरिया में बिग बॉस के नए गाने पर नाच रहे हैं। पिछले गाने की तुलना में यह गाना न केवल फुल ऑफ बीट्स है बल्कि इसका म्यूजिक भी पहले के बहुत बेहतर रखा गया है। अभी तक जहां प्रतियोगी "बिग बॉस महान हैं हमारे दिल की शान हैं" गाया करते थे, वहीं अब से वो "बिग बॉस आपने क्या किया, बदल गए हैं आप" गाया करेंगे।

वही एक शख्स ने इस वीडियो पर कमेंट किया, "पहले वाले से तो बेहतर है।" वहीं एक व्यक्ति ने लिखा, "बकवास गाना है, अच्छा है अभिषेक, एल्विश, मनीषा इस सीजन में नहीं हैं, वरना तो सिर फट जाता उनका।" दर्शकों को यह कैसा भी लगा हो मगर प्रतियोगियों को इस गाने पर झूमते देखा जा सकता है। वीडियो पर एक शख्स ने कमेंट किया, "यह वाला पहले से बेहतर लग रहा है।" इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

खुद को पिता की मौत का जिम्मेदार मानती हैं हेमा मालिनी, जानिए पूरा किस्सा

यह झील माधुरी दीक्षित के नाम से प्रसिद्ध है! मैं सुंदरता को देखता रहूंगा।

'गर्व है कि इन सुपरहीरोज की कहानी पढ़ी जाएगी', ऑस्कर लाइब्रेरी के कलेक्शंस में 'द वैक्सीन वॉर' के शामिल होने पर बोले विवेक अग्निहोत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -