फिर भाभी जी बनी नजर आई शिल्पा शिंदे, वीडियो हुआ वायरल
फिर भाभी जी बनी नजर आई शिल्पा शिंदे, वीडियो हुआ वायरल
Share:

टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस 11 का ख़िताब अपने नाम करने वाली शिल्पा शिंदे ने टीवी दुनिया पर वापसी कर ली है और ऐसे में लगातार वह चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में शिल्पा शिंदे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह बिग बॉस के कंटेस्टेंट लव त्यागी को जन्मदिन की बधाई दे रही है. ख़ास बात यह है कि शिल्पा का ये वीडियो उनके फ्रेंड खूब पसंद कर रहे है और ये वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल भी हो रहा है.

इस वीडियो में आप देख सकते है कि शिल्पा अपने भाभी जी वाले अंदाज में बात करती हुई नजर आ रही है जिसमें वह खूबसूरत लग रही है. गौरतलब है कि लव और शिल्पा दोनों ही 'बिग बॉस 11' में नजर आए थे और दोनों ही शो के आखिर तक पहुंचे थे. शिल्पा और लव बहुत अच्छे दोस्त है वह बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी अक्सर मुलाकात करते रहते है पिछले दिनों शिल्पा शिंदे ने लव से मुलाकात की थी और दोनों ने ही अपनी तस्वीरों को अपने-अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

 

 

Wish you a very happy birthday @luvtya6i

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpashindeofficial) on

जैसा कि आप सभी जानते है कि शिल्पा शिंदे मशहूर शो 'भाभी जी घर पर है' का हिस्सा रही है. इस शो में उन्होंने अंगूरी भाभी का किरदार निभाया था जिसे दर्शको ने खूब पसंद किया था. हालाँकि शिल्पा ने शो को जल्द ही अलविदा कह दिया था. फिलहाल इस शो में अभिनेत्री शुभांगी अत्रे अंगूरी भाभी की भूमिका में नजर आ रही है. वहीं शिल्पा शिंदे मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ कॉमेडी शो में नजर आ रही है.

ये भी पढ़े

निया शर्मा जैसा रंगीन मेकअप कोई नहीं कर सकता

टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड में चमकने को तैयार हैं ये सितारे

हॉलीवुड में एंट्री करने जा रहा है ये टीवी स्टार

IPL2018LIVE : 5 साल बाद राजस्थान को नसीब हुई जीत, 6 साल का रिकॉर्ड भी बरक़रार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -