अचानक हुई फायरिंग से युवक हुआ गंभीर
अचानक हुई फायरिंग से युवक हुआ गंभीर
Share:

जोधपुरः सोमवार शिवरात्री का दिन था। और लगभग हर मंदिरों में भक्तों कि भीड़ देखी गई। जहां देखों वहां भक्तों का जमावड़ा ही दिखने को मिल रहा था। और इन्ही भीड़ में जोधपुर के भवाद गांव में अचानक भीड़ में फायरिंग होने लगी। जिससे एक युवक को गोली लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को महात्मां गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि सोमवार कि रात भवाद गांव में करीब 10 बजे शिवरात्रि का उत्सव चल रहा था। इस दौरान भवाद निवासी भंवर मेघवाल पुत्र नृसिंहराम की एक अन्य युवक से आपसी बात को लेकर अचानक उनके बीच कहा सुनी हो गई। तो इस बात पर भंवरराम इसकी शिकायत करने युवक के घर गया और युवक के पिता से शिकायत करके आ ही रहा था कि भंवर का उसके घर कि ओर आना हो रहा था। इस दौरान रास्ते में युवक ने बंदूक से भंवर पर फायर कर दिया। इससे उसके पेट में गोली लग गई और उसके आस-पास भीड़ मच गई।

युवक के फायर करने के बाद भीड़ का अचानक आना हुआ जिससे घबरा कर युवक अपनी बन्दूक छोड़ कर भाग गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को जोधपुर के एमजीएच में भर्ती कराया गया। पुलिस ने घटनास्थल से बन्दूक को जब्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि घायल युवक पर और पहले भी हमले हो चुके हैं। काफी समय तक पुलिस ने घटनास्थल कि छान-बीन कि।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -