अचानक भरभराकर गिर गई स्कूल भवन की दीवार, मलबे के नीचे अटकी सांसें
अचानक भरभराकर गिर गई स्कूल भवन की दीवार, मलबे के नीचे अटकी सांसें
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के पड़ाव मोहल्ले में जर्जर स्कूल भवन की दीवार तोड़ते वक़्त अचानक छत भरभराकर गिर गई। इस के चलते एक श्रमिक मलबे में दब गया। दो श्रमिकों ने भागकर जान बचाई। दुर्घटना होने से आसपास अफरातफरी मच गई। बड़े आँकड़े में लोग मौके पर जमा हो गए।

तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस, अग्निशमन एवं नगर निगम की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने स्थानीय लोगों की सहायता से मलबे में दबे मजदूर को बाहर निकालकर हॉस्पिटल पहुंचाया। रुड़की के पड़ाव इलाके में एक स्कूल भवन जर्जर स्थिति में है। स्कूल बहुत वक़्त पहले बंद हो गया था। कुछ दिन पहले विद्यालय की एक दीवार गिर गई थी।

वही इस पर नगर निगम ने दुर्घटना होने की आशंका को देखते हुए जर्जर भवन को तोड़ने का फैसला लिया था। शुक्रवार को 3 मजदूर पप्पू निवासी अंबर तालाब एवं चंद्रपाल निवासी पनियाला व एक अन्य स्कूल भवन की दीवारें तोड़ रहे थे। इस बीच विद्यालय के एक कमरे की छत अचानक भरभराकर गिर गई। छत को गिरता देख दो श्रमिक भाग निकले, मगर पप्पू मलबे में दब गया। खबर प्राप्त होते ही एसएनए एसके गुप्ता, गंगनहर कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल सहित अग्निशमन की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से मलबे में दबे मजदूर को किसी प्रकार बाहर निकालकर सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया। मजदूर की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। वहीं, कहा जा रहा है कि चंद्रपाल को भी हल्की चोटें आई हैं।

विराट कोहली को 'ड्रॉप' नहीं कर सकता BCCI, क्योंकि वह दबाव में है ?

जम्मू कश्मीर: LoC पार कर भारत में घुसी पाकिस्तानी महिला गिरफ्तार

वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में इंडियन लॉन्ग जम्पर मुरली श्रीशंकर ने फ़ाइनल में बनाया स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -