जम्मू कश्मीर: LoC पार कर भारत में घुसी पाकिस्तानी महिला गिरफ्तार
जम्मू कश्मीर: LoC पार कर भारत में घुसी पाकिस्तानी महिला गिरफ्तार
Share:

श्रीनगर: भारतीय सेना ने शुक्रवार रात जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एक पाकिस्तानी महिला को पकड़ा है।  महिला नियंत्रण रेखा (LoC) पार कर भारत में दाखिल हुई थी। अधिकारियों ने बताया कि महिला की शिनाख्त पाकिस्तान में इस्लामाबाद के फिरोजबंदा इलाके की रोजिना (49) के रूप में की गई है। अधिकारियों ने बताया कि रोजिना ने पुंछ सेक्टर के चक्र दा बाग में नियंत्रण रेखा को पार किया।

उन्होंने कहा कि महिला को अरेस्ट कर लिया गया और सेना उससे पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि पाकिस्तानी महिला किस उद्देश्य से LoC पार करके भारत में घुसी थी। वहीं, दूसरी तरफ, जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में अधिकारियों ने आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच 19 जून को हुए एक एनकाउंटर की जांच के आदेश जारी कर दिए हैं। उस एनकाउंटर में चार आतंकी मारे गए थे। यह एनकाउंटर उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के लोलाब इलाके के चंडीगाम इलाके में हुआ था।

लोलाब के SDM को चंडीगाम में आतंकवाद विरोधी अभियान की CRPC की धारा 176 के तहत जांच करने के लिए जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है। प्रवक्ता ने कहा कि लोगों को सूचित किया जाता है कि यदि किसी के पास इस विषय के संबंध में किसी भी किस्म की जानकारी है, तो वह इस नोटिस के प्रकाशन की तारीख से 7 दिनों के अंदर अपना बयान दर्ज करा सकता है।

डीएमके के कुशासन के खिलाफ राज्यभर में दौरा करेंगे पलानीस्वामी

दिल्ली: पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए नाबालिग ने शख्स को मार दी गोली

कौन है 'ताहिर' और क्यों रच रहा था पीएम मोदी पर हमले की साजिश ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -