अचानक 8वीं के छात्र ने टीचर पर तान दी पिस्तौल और फिर जो हुआ...
अचानक 8वीं के छात्र ने टीचर पर तान दी पिस्तौल और फिर जो हुआ...
Share:

गढ़वा: झारखंड में गढ़वा जिले के नगर उंटारी थाना इलाके के मध्य विद्यालय बिलासपुर में उस वक़्त अफरातफरी मच गई, जब 8वीं के विद्यार्थी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अध्यापक को पिस्टल दिखाकर डराया तथा धमकाया। विद्यार्थी ने अध्यापक की कनपटी पर पिस्टल सटा दी। मामले की तहरीर के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को हिरासत में ले लिया। मामले की तलाशी की जा रही है।

उत्क्रमित मध्य विद्यालय बिलासपुर में हेडमास्टर से प्रतिपूर्ति राशि की मांग करने गए विद्यार्थी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर पिस्टल लहराकर टीचर को धमकी दी। विद्यार्थी की इस हरकत से विद्यालय में हड़कंप मच गया। स्कूल प्रबंधन ने इसकी तहरीर पुलिस को दी। खबर प्राप्त होते ही थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार दल बल के साथ पहुंचे तथा विद्यार्थी व उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया। विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष ज्वाला प्रसाद यादव ने बताया कि प्रतिपूर्ति राशि का वितरण करने के लिए हम लोग बैठक कर रहे थे। इसी के चलते 8वीं कक्षा का छात्र अपने दोस्त के साथ विद्यालय पहुंचा। उसने तत्काल प्रतिपूर्ति राशि की मांग की। हेडमास्टर व अध्यक्ष ने बैठक के बाद राशि का वितरण करने की बात कही। 

तत्पश्चात, वह विद्यालय में पिस्टल लहराने लगा, जिससे विद्यालय में हड़कंप मच गया। अध्यापक एवं छात्र दहशत में आ गए। पुलिस दोनों को गिरफ्त में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि विद्यालय परिसर से छात्र को हिरासत में लिया गया है। मामले की तहकीकात की जा रही है। बता दें कि बच्चों को मिड डे मील से संबंधित राशि का वितरण किया जाना था, जिसको लेकर छात्र रूपये मांगने पहुंचे थे।

बेरोजगारी, महंगाई को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन; धारा 144 लागू

'सेटिंग हो गई है..', ममता और PM मोदी की मुलाकात को लेकर ऐसा क्यों बोले दिलीप घोष ?

बस कुछ देर और फिर लगेगा आपकी जेब को झटका, RBI लेने जा रही ये बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -