'सेटिंग हो गई है..', ममता और PM मोदी की मुलाकात को लेकर ऐसा क्यों बोले दिलीप घोष ?
'सेटिंग हो गई है..', ममता और PM मोदी की मुलाकात को लेकर ऐसा क्यों बोले दिलीप घोष ?
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने वाली हैं। वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने ममता बनर्जी पर गंभीर इल्जाम लगाया। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी, पीएम मोदी के साथ अपनी बैठकों का इस्तेमाल यह संदेश देने के लिए करती हैं कि 'सेटिंग हो गई है।' दिलीप घोष ने आगे कहा कि केंद्र सरकार को इस बात पर ध्यान देन चाहिए और ममता के झांसे में नहीं आना चाहिए। 

वहीं, TMC ने भाजपा नेता के इन आरोपों को सिरे से नकार दिया है। TMC नेता सुखेंदु शेखर रॉय ने कहा कि, 'हमारे विरोधी बेबुनियाद इल्जाम लगाते रहते हैं।' सूत्रों ने जानकारी दी है कि ममता बनर्जी, दिल्ली में आज शाम राज्यसभा सांसद सुखेंदु शेखर रॉय के आवास पर पार्टी सांसदों से मिलेंगे। बनर्जी संसदों से मौजूदा मॉनसून सत्र और 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर विचार-विमर्श कर सकती हैं। इसके साथ ही ममता उनसे हाल ही में बंगाल में घोषित 7 नए जिलों के नामों के सुझाव भी मांग सकती हैं।

बता दें कि, TMC सुप्रीमो ममता बनर्जी गुरुवार (4 अगस्त) की शाम को चार दिवसीय दौरे पर दिल्ली पहुंच चुकी हैं। ममता बनर्जी, कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर सकती है। यह भी संभावना जताई जा रही है कि, ममता बनर्जी, नवनिर्वाचित राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भी मुलाकात कर सकती हैं। 

'धारा 144 लागू है, कड़ी कार्रवाई करेंगे..', सडकों पर प्रदर्शन कर रही कांग्रेस को दिल्ली पुलिस का लेटर

आज से लागू हुईं 'बिजली' की नई दरें, बहुत कम हो जाएगा बिल

'स्वतंत्रता दिवस' के पहले दिल्ली में मिला संदिग्ध सामान, सील हुआ इलाका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -