उत्तराखंड में हुआ खतरनाक हादसा, देखते ही देखते सड़क पर बिछ गई लाशें
उत्तराखंड में हुआ खतरनाक हादसा, देखते ही देखते सड़क पर बिछ गई लाशें
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में रविवार प्रातः बड़ी दुर्घटना हो गई। किच्छा के पास भक्तों से भरी ट्रॉली पलटने से 8 व्यक्तियों की मौत हो गई। हालांकि प्रशासन ने भी 5 व्यक्तियों की मौत होने की खबर की पुष्टि की है। दुर्घटना में 37 व्यक्तियों के घायल होने की खबर है। जिनका इलाज किया जा रहा है।

ऊधम सिंह नगर जिले के समीप हुई इस दुर्घटना की खबर फैलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। आंखों के सामने अपनों के शव देख घरवाले बिलख उठे। मौके पर पुलिस और जिला प्रशासन के लोग राहत और बचाव कार्य में लगे हुए हैं। शक्ति फार्म इलाके के बसगर गांव निवासी लगभग 45 से 50 भक्त बॉर्डर स्थित उत्तर प्रदेश क्षेत्र में आने वाले उत्तम नगर स्थित गुरुद्वारे में मत्था टेकने जा रहे थे। कहा जा रहा है कि उत्तम नगर गुरुद्वारे में प्रत्येक रविवार को गुरु ग्रंथ साहिब का पाठ और लंगर का समारोह आयोजित किया जाता है। जिसमें सम्मिलित होने के लिए भक्त ट्रॉली में सवार होकर निकले थे।

सिरसा चौकी, बरेली जिले के बहेड़ी थाना इलाके में आती है। चौकी के पास ट्रैक्टर ट्रॉली पहुंचने के बाद पीछे से आ रहे ट्रक ने बेकाबू गति से खतरनाक टक्कर मार दी। जिससे ट्रॉली बेकाबू होकर पलट गई। इसके चलते ट्रॉली दुर्घटनाग्रस्त हो गई। रविवार प्रातः लगभग 9 बजे हुई दुर्घटना में सड़क के आसपास घायल लोग बिखरे हुए थे, स्थानीय लोगों ने मामले की खबर पुलिस को दी। जिसके बाद राहत और बचाव कार्य आरम्भ किया गया। मौके पर 5 व्यक्तियों के मौत की पुष्टि हुई है। हालांकि पुलिस अफसर इस मामले में कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि मृतकों की संख्या ज्यादा हो सकती है। मौके पर सूचना के पश्चात् ऊधम सिंह नगर जिले के पुलभट्ठा थाने से भी पुलिसकर्मी सहायता के लिए पहुंचे। वहीं बरेली जिले से भारी आँकड़े में पुलिस फोर्स भेजी गई। चोटिल व्यक्तियों को इलाज के लिए विभिन्न चिकित्सालयों में भेजा गया है। किच्छा स्थित सीएचसी में भी कई चोटिल व्यक्तियों को इलाज के लिए भेजा गया है। 

बिहार में जहरीली शराब का कहर, फिर हुई इतने लोगों की मौत

कभी घरों की पुताई करता था 'पार्थ चटर्जी' का रिश्तेदार, आज दार्जलिंग से दुबई तक फैले हैं होटल

अमित शाह ने किया रायपुर में NIA कार्यालय का उद्घाटन, साथ ही कही ये बड़ी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -