अचानक ब्रजेश पाठक ने मारा अस्पताल में छापा, मचा हड़कंप
अचानक ब्रजेश पाठक ने मारा अस्पताल में छापा, मचा हड़कंप
Share:

लखनऊ: यूपी के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने बलरामपुर चिकित्सालय में छापेमारी की। वह बिना सूचना एवं बिना किसी प्रोटोकॉल के बलरामपुर चिकित्सालय पहुंच गए। इस के चलते चिकित्सालय में उपस्थित रोगियों एवं तीमारदारों से मिलकर पाठक ने उनका हाल-चाल लिया। अचानक उपमुख्यमंत्री को देख चिकित्सकों में हड़कंप मच गया। चिकित्सालय में गंदगी मिलने पर उन्होंने फटकार लगाई। इस के चलते उन्होंने पंजीकरण कक्ष से लेकर इमरजेंसी तक निरीक्षण किया। 

बता दे कि उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक निरंतर चिकित्सालयों का औचक निरीक्षण करते रहते हैं। इससे पहले वह मंगलवार 28 मार्च को बांदा के दौरे पर थे। यहां उन्होंने बांदा जिला चिकित्सालय का बारीकी से निरीक्षण करने के साथ ही मरीजों का हालचाल जाना था। साथ ही कुछ कमियों को दुरुस्त करने के आदेश विभाग को दिए थे। मगर, विभागीय अधिकारीयों के साथ चिकित्सकों ने उनके दिए गए आदेशों की धज्जियां उड़ा दीं। उनका आदेश बांदा जिला चिकित्सालय के चिकित्सकों ने 24 घंटे भी नहीं माना। मंगलवार की रात में ड्यूटी में तैनात डॉक्टर ने मरीज को उपचार करने से पहले 500 रुपये की दवाइयां बाहर से लाने के लिए लिख दीं। तत्पश्चात, भर्ती करके उसका उपचार किया। 

फिलहाल मामला बढ़ता देख CMS ने तहकीकात के आदेश दिए हैं। उनका कहना है ड्यूटी में तैनात डॉक्टर ने बाहर की दवाइयां लिखी है, जांच कराकर सख्त कार्यवाही की जाएगी। इन्होंने चिकित्सालय की छवि खराब की है, सख्त कार्यवाही की जाएगी। यदि फिर भी नहीं मानते हैं, तो इनकी सेवा समाप्त कर दी जाएगी।

पाकिस्तान ने बढ़ाया भारत की तरफ दोस्ती का हाथ, उठाया ये कदम

दिल्ली के बाद गुजरात में लगे 'मोदी हटाओ, देश बचाओ' पोस्टर, 8 लोग हुए गिरफ्तार

परिवार के साथ झील में कूदा प्रिंटिंग प्रेस मालिक, हैरान कर देने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -