दिल्ली के बाद गुजरात में लगे 'मोदी हटाओ, देश बचाओ' पोस्टर, 8 लोग हुए गिरफ्तार
दिल्ली के बाद गुजरात में लगे 'मोदी हटाओ, देश बचाओ' पोस्टर, 8 लोग हुए गिरफ्तार
Share:

अहमदाबाद: पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से आरम्भ हुआ पोस्टर वार अब उनके गृह राज्य गुजरात तक पहुंच चुका है। गुजरात में अहमदाबाद सहित कई स्थानों पर पोस्टर लगे हैं जिन पर लिखा है- मोदी हटाओ, देश बचाओ। इसे लेकर अब गुजरात की पुलिस भी सक्रिय मोड में आ गई है। इस मामले में गुजरात पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्त में लिया है।

गुजरात के अलग-अलग क्षेत्रों में मोदी हटाओ, देश बचाओ के पोस्टर लगाए गए थे। इसे लेकर गुजरात पुलिस ने एक्शन आरम्भ कर दिया है। गुजरात पुलिस ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी के लिए आपत्तिजनक शब्द लिखकर सरकारी प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाया गया है। गुजरात पुलिस ने अहमदाबाद के भिन्न-भिन्न क्षेत्रों से इस मामले में धरपकड़ भी आरम्भ कर दी गई है। गुजरात पुलिस ने अहमदाबाद के मणिनगर, इसनपुर, वटवा सहित अन्य क्षेत्रों से 8 व्यक्तियों को गिरफ्त में लिया है। गुजरात पुलिस की तरफ से प्राप्त खबर के अनुसार, नटवरभाई पोपटभाई, जतिनभाई, चंद्रकांतभाई पटेल, कुलदीप शरदकुमार भट्ट, बिपिन रवींद्रभाई शर्मा को गिरफ्त में लिया गया है। गुजरात पुलिस ने अजय सुरेशभाई चौहान, अरविंद गोरजीभाई चौहान, जीवनभाई वासुभाई माहेशअवरी और परेश वासुदेवभाई तुलसिया को भी पकड़ा है।

वही इन गिरफ्तारियों को लेकर AAP गुजरात के अध्यक्ष इशुदान गढ़वी ने सरकार एवं भाजपा पर हमला बोला है। इशुदान गढ़वी ने AAP के कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर कड़ी प्रतिक्रिया जताते हुए कहा कि भाजपा डरी हुई है। उन्होंने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि जितना चाहो, उतना प्रयास कर लो मगर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता लड़ेंगे।

परिवार के साथ झील में कूदा प्रिंटिंग प्रेस मालिक, हैरान कर देने वाली है वजह

पूरा होने से पहले ही बीच में से टूट गया करोड़ों की लागत में बन रहा ये पूल

पंचकूला में रिवॉल्विंग रेस्टोरेंट में आग लगने से मचा हाहाकार, सारा सामान हुआ जलकर खाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -