UP के ढाबे में अचानक लग गई भयंकर आग, लोगों ने ऐसे बचाई जान
UP के ढाबे में अचानक लग गई भयंकर आग, लोगों ने ऐसे बचाई जान
Share:

सहारनपुर: यूपी के सहारनपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है यहाँ दिल्ली रोड स्थित गवर्नमेंट ITI की दीवार से सटे हुए ढाबे में अचानक आग लग गई. इस के चलते ढाबे के अंदर वर्कर भोजन तैयार कर रहे थे तथा उन्होंने भागकर अपनी जना बचाई. प्राप्त खबर के अनुसार, आग लगने के कारण ITI से जुड़ी हुई है. ढाबे वाले ने बताया कि ITI के अंदर किसी ने झाड़ू लगा कर सूखे पत्ते इकट्ठे कर दिए थे तथा उसी में आग लगा दी गई थी.

तत्पश्चात, तेज हवा के चलते बराबर के सूखे पेड़ में भी आग लग गई. पेड़ के पतंगे ढाबे पर जाकर गिरे तथा ITI की दीवार के साथ बने हुए तीन से चार ढाबे भी बहुत बुरी तरह से जलने लगे. ढाबे वाले ने बताया कि हमने आग बुझाने का बहुत प्रयास किया मगर आग इतनी तेज थी कि हम उस पर नियंत्रण नहीं पाया जा सका. तत्पश्चात, दमकल विभाग के वाहन आए तथा आग को बुझाने का काम किया गया. ढाबे वाले ने अपना दुख साझा करते हुए बताया कि हमारा पूरा ढाबा जलकर राख हो गया है, कम से कम 90 हजार रुपए का नुकसान हुआ है. हमारे अलावा और भी कई लोगों के ढाबे जलने से बड़ी हानि हुई है. 

दूसरे दुकानदार विजय कुमार ने कहा कि मेरा और मेरे पड़ोसियों का ढाबा जल गया. ढाबे के अंदर रका खोका तथा कुर्सी-मेज रखा हुआ था, वो सारे भी जल गए. हमारा 80 से 90 हजार का नुकसान हुआ है. उसने अपने कई साथियों का भी जिक्र किया, जिनका आग लगने से नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा कि जब आग लगी तो वर्कर काम कर रहे थे तथा ग्राहक बैठकर खाना खा रहे थे, जब छप्पर जलने लगे तो सभी अपनी जान बचाकर भागे. दुकानदार राजकुमार ने कहा कि मेरा पान का खोका जल कर राख हो गया तथा लगभग 1 लाख रूपए का नुकसान हो गया.  

टर्म इंश्योरेंस लेते समय मेडिकल टेस्ट अनिवार्य क्यूँ होते हैं?

नहीं रहे महाराष्ट्र के पूर्व CM मनोहर जोशी, 86 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

पुलिस ने भारत में अवैध प्रवेश के आरोप में चार बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -