अचानक बाइक से गिरे 2 लोग, मदद करने आए पिता-पुत्र और फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
अचानक बाइक से गिरे 2 लोग, मदद करने आए पिता-पुत्र और फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है यहाँ मोटरसाइकिल से गिरने की एक्टिंग करने वालों की सहायता करना पिता-पुत्र को भारी पड़ गया। मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने पिता-पुत्र से लूट का प्रयास किया। चारों के बीच हाथापाई हुई। बाप-बेटे जैसे तैसे अपराधियों के चंगुल से बचने में सफल हो पाए। वहीं, अपराधी मौके से फरार हो गए। CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

रायपुर के सरस्वती नगर स्थित शहीद मनमोहन सिंह बक्शी वार्ड की यह घटना है। घटना कुछ दिन पहले की बताई जा रही है। रात 1 बजे के लगभग पिता-पुत्र रेलवे स्टेशन से उतरकर पैदल घर जा रहे थे। तभी गली में दो युवक मोटरसाइकिल लेकर पहुंचे। वे कुछ दूर आगे बढ़कर मोटरसाइकिल से गिरने का नाटक करने लगे। यह देख पैदल जा रहे पिता-पुत्र उनकी सहायता के लिए दौड़े। 

वही इसी बीच, मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने पिता-पुत्र पर चाकू अड़ाया एवं उनसे पैसे और मोबाइल छीनने लगे। विरोध करने पर अपराधियों ने दोनों से मारपीट भी की। पिता-पुत्र अपराधियों से बचने संघर्ष करते रहे। CCTV फुटेज में नजर आ रहा है। काफी देर मशक्कत करने के पश्चात् पिता-पुत्र लुटेरों से बचकर भागने में सफल रहे। CCTV वीडियो फुटेज में स्पष्ट नजर आ रहा है कि इस शोरगुल के पश्चात् आसपास के लोग भी उठ गए थे। मगर उसके बाद भी लुटेर बेखौफ थे। सरस्वती नगर थाना टीआई श्रुति सिंह के अनुसार, लुटेरों की पहचान की जा रही है। पीड़ित पिता-पुत्र जांजगीर चांपा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पीड़ितों ने थाने में कोई शिकायत नहीं दी है। फिलहाल उनका पता लगाया जा रहा है।

संघर्ष में तब्दील हुआ मराठा आरक्षण के लिए हो रहा आंदोलन, पत्थरबाजी-लाठीचार्ज में 38 पुलिसकर्मी घायल

आटा चक्की ने ली एक ही परिवार के 4 लोगों की जान, दिल दहला देने वाला है मामला

भारत-पाकिस्तान मैच में अगर बारिश ने डाली अड़चन तो क्या होगा? यहाँ जानिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -