आटा चक्की ने ली एक ही परिवार के 4 लोगों की जान, दिल दहला देने वाला है मामला
आटा चक्की ने ली एक ही परिवार के 4 लोगों की जान, दिल दहला देने वाला है मामला
Share:

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है यहाँ आटा चक्की में करंट आ जाने से चार व्यक्तियों की मौत हो गई। मृतक लोगों में 2 बच्चों सहित एक ही परिवार के 4 लोग समिल्लित हैं। घटना की खबर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची तथा जायजा लिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। पुलिस दुर्घटना की तहकीकात में जुट गई है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह घटना बाड़मेर के शिव थाना क्षेत्र के आरंग गांव की है। घटना शुक्रवार रात लगभग 9 बजे हुई। यहां रहने वाले अर्जुनसिंह घर पर नहीं थे। शुक्रवार रात लगभग 9 बजे के आसपास उनकी पत्नी आटा चक्की में आटा पीस रही थीं। इसी के चलते वह करंट की चपेट में आ गईं। मां को चिल्लाते देख दोनों बच्चे पहुंचे तो वे भी करंट की चपेट में आ गए।

तत्पश्चात, चीख-पुकार सुनकर अर्जुनसिंह के ससुर हठेसिंह बेटी एवं बेटी के बच्चों को बचाने पहुंचे तो वे भी करंट की चपेट में आ गए। इस दुर्घटना में पिता-पुत्री सहित दो बच्चों की मौत हो गई। घटना की खबर प्राप्त होते ही रामसर DSP, शिव थानाधिकारी, तहसीलदार एवं SDM मौके पर पहुंचे। पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर चिकित्सालय की मोर्चरी के रखवाया है। इस घटना के बारे में अतिरिक्त जिला कलेक्टर अंजुम ताहिर समा ने कहा कि आटा चक्की में आटा पीसने के चलते करंट से 2 बच्चों सहित 4 व्यक्तियों की मौत हो गई है। पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है।

भारत-पाकिस्तान मैच में अगर बारिश ने डाली अड़चन तो क्या होगा? यहाँ जानिए

UP में हुआ बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, कलेक्टर नेहा जैन समेत बदले गए 9 जिलाधिकारी

प्रेग्नेट पत्नी को निर्वस्त्र कर घुमाया, पति समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -