मंजू और जोजू को मिला फिल्मफेयर अवार्ड, साउथ में की बड़ी जीत दर्ज
मंजू और जोजू  को मिला फिल्मफेयर अवार्ड, साउथ में की बड़ी जीत दर्ज
Share:

21 दिसंबर को चेन्नई के नेहरू इंडोर स्टेडियम में आयोजित 66 वें यामाहा फ़ासीनो फ़िल्मफ़ेयर अवार्ड्स साउथ 2019 में ब्लैक लेडी के साथ हाथ मिलाने के लिए दक्षिण भारतीय टिनसेल दुनिया की crème de la crème पूरी ताकत से बाहर थी। मजेदार भाषण, जीवंत प्रदर्शन और मशहूर हस्तियों की सनसनीखेज शैलियों ने इसे याद रखने की एक रात बना दी। परमानेंट गेस्ट लिस्ट में जिसमें मंजू वारियर , तृषा, ऐश्वर्या लिक्षमी और अरविंद स्वामी शामिल थे , उन्होंने मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों को एक-दूसरे के साथ कंधे से कंधा मिलाकर देखा।

अपने मजाकिया वन-लाइनर्स के साथ, इस आयोजन के मेजबान, सुदीप किशन और रेजिना कैसंड्रा, दर्शकों ने आधी रात तक मनोरंजन किया गया, हालाँकि दक्षिण प्रवीण जैसे रकुल प्रीत सिंह और मलयालम की अपनी हरियाणवी अयप्पन ने दमदार अभिनय के साथ कई धमाकेदार खंडों की पेशकश की। शाम के कुछ विशेष क्षण भी थे जैसे कि अनुभवी मलयालम फिल्म निर्माता हरिहरन, जिनके पास पहले से ही पांच फिल्मफेयर पुरस्कार हैं, उन्हें लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। इसके अलावा तमिल अभिनेता-निर्देशक के। भाग्यराज ने हरिहरन को पुरस्कार दिया। प्रशंसित मलयाली निर्देशक ने मंच पर इस बात का खुलासा किया कि कैसे, सालों पहले, उन्होंने भाग्यराज के साथ एक फिल्म बनाने की कोशिश की थी, परन्तु उनसे पुरस्कार लेने के लिए भाग्यशाली महसूस नहीं किया।

मलिहाबाद के बड़े विजेता मलयालम में, नवोदित निर्देशक जकारिया की सुदानी फ्रॉम नाईजीरिया ने सावित्री श्रीधरन और सौबिन शाहीर के लिए सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सहायक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (महिला) और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (आलोचक) के लिए क्रमश: सबसे अधिक पुरस्कार प्राप्त किए। Ee Ma Yau, Joseph और Theevandi को दो-दो पुरस्कार मिले। जोसेफ जॉर्ज , जिन्होंने जोसेफ में अपनी भूमिका के लिए एक अग्रणी भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता, ने कहा, "मैं कोई ऐसा व्यक्ति हूं जिसने अपने करियर की शुरुआत छोटी भूमिकाओं से की है और फिल्मफेयर सबसे प्रतिष्ठित सम्मानों में से एक है। इस अवार्ड के लिए आपको पिपेट्टा (निर्देशक एम पद्मकुमार) धन्यवाद। ”जोसेफ के गीत पूमथोले ने भी विजय येसुदास को सर्वश्रेष्ठ गायक (पुरुष) का पुरस्कार दिया गया था।

जल्द उत्तर भारत के लिए रवाना होगी फिल्म 'भांगड़ा पा ले' की टीम

'दबंग 3' टीम ने किया डबल धमाल, फिल्म रिलीज के जश्न संग मनाया मुख्य एक्ट्रेस का जन्मदिन

तब्बू के इस अंदाज से धड़के फैंस के दिल, हॉट ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस का बोल्ड लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -