तब्बू के इस अंदाज से धड़के फैंस के दिल, हॉट ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस का बोल्ड लुक
तब्बू के इस अंदाज से धड़के फैंस के दिल, हॉट ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस का बोल्ड लुक
Share:

हिंदी सिनेमा जगत की 90 दशक की जानी मानी एक्ट्रेस तब्बू अपने बोल्ड और हॉट लुक के लिए जानी जाती हैं. अक्सर इंटरनेट पर तब्बू का बोल्ड लुक वायरल रहता हैं. एक बार फिर तब्बू का बोल्ड वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. वायरल वीडियो में तब्बू ग्रीन कलर के सेक्सी स्लिट गाउन में नजर आ रही हैं. ग्रीन कलर के सेक्सी लेग्स वाले गाउन के साथ तब्बू ने न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं. न्यूड मेकअप में तब्बू गजब की सेक्सी लग रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

तो खींच मेरी फ़ोटो !

A post shared by Tabu (@tabutiful) on

न्यूड मेकअप और खुले बालों में तब्बू गजब की सेक्सी लग रही हैं. तब्बू का ये बोल्ड लुक फैंस बार बार देख रहे हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब तब्बू का सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ हैं. इससे पहले भी कई बार तब्बू का बोल्ड और हॉट लुक वायरल हुआ हो, अक्सर तब्बू का बोल्ड फोटोशूट वीडियो इंटरनेट पर वायरल रहता हैं. तब्बू ने बॉलीवुड में अपनी पहचान अपनी शानदार एक्टिंग से बनाई हैं.

अभिनेत्री तब्बू को बॉलीवुड में उनकी एक्टिंग के लिए जाना जाता हैं. तब्बू कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से लाखों फैंस का दिल जीत चुकी हैं. तब्बू को अपनी शानदार एक्टिंग के लिए अवॉर्ड भी मिल चुका हैं. आखिरी बार तब्बू दे दे प्यार दे फिल्म में नजर आईं थी. दे दे प्यार दे कॉमेडी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थीं. तब्बू के साथ फिल्म अजय देवगन मुख्य किरदार में थे. इससे पहले अजय देवगन और तब्बू फिल्म दृश्यम में नजर आएं हुए है.तब्बू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंटरनेट पर तब्बू का बोल्ड लुक वायरल रहता हैं. तब्बू खुद अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो साँझा करती रहती हैं. तब्बू के फैंस उनके इंस्टाग्राम पोस्ट को देखना काफी पसंद करते हैं. तब्बू खुद अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो साँझा करती रहती हैं.

Panga Trailer Review: एक माँ के जज्बे को सलाम करने की कहानी है 'पंगा'

नसीरुद्दीन शाह ने बिना नाम लिए, कहा- राजनीतिक मामलों पर बोलने से कलाकार डरते हैं

उर्वशी की इस फोटो ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -