नाबालिग के साथ की ऐसी हरकत, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
नाबालिग के साथ की ऐसी हरकत, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
Share:

ग्वालियर/ब्यूरो। नाबालिग के साथ रेप करने और मानसिक प्रताड़ना देने वाला शातिर अपराधी को ग्वालियर पुलिस  ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने नाबालिग के साथ 8 महीने तक रेप किया था। इस दौरान उसे मानसिक तौर पर प्रताड़ित भी करता था। इससे परेशान होकर पीड़िता ने निर्माणाधीन बिल्डिंग की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस गिरफ्त में आने के बाद आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।ग्वालियर के  सिरोल इलाके में बीते आठ महीने पहले किशोरी के साथ दुष्कर्म के साथ प्रताड़ना और फिर आत्महत्या करने के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। 

पुलिस ने मामले में किशोरी के पड़ोस में रहने वाले मुकेश नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी मुकेश ने ही नाबालिग के साथ कई महीनों तक दुष्कर्म किया था। इस दौरान उसे शारीरिक और मानसिक रूप से लगातार प्रताड़ित कर रहा था। इससे परेशान होकर 17 साल की किशोरी ने सिरोल थाने के पास स्थित निर्माणाधीन भवन की छत से कूदकर 12 जनवरी को आत्महत्या कर ली थी। घटना के दौरान किशोरी के आत्महत्या करने के पीछे के कारणों का खुलासा नहीं हुआ था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ था। वहीं किशोरी के परिजनों ने अपने बयान में पास में रहने वाला मुकेश नामक के युवक पर उनकी बेटी को परेशान करने की बात कही थी।

 मामले में पुलिस लगातर उसकी तलाश कर रही थी। रेपिस्ट मुकेश के खिलाफ बलात्कार, आत्महत्या के लिए प्रेरित करने, पास्को एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया था। शनिवार रात पुलिस को सूचना मिली कि सिरोल चौराहे के पास कलारी के नजदीक मुकेश को देखा गया है। इस सूचना पर घेराबंदी करके उसे पकड़ लिया।पूछताछ में आरोपी मुकेश ने अपना जुर्म कबूल किया है। पुलिस अब केस डायरी न्यायालय में पेश करेगी।

अनाहिता के फिगर के दीवाने है सब, फोटोज देख दीवाने हो जाएंगे आप

धूमधाम से मनाया जा रहा है राधाअष्टमी का पर्व, राधारानी का हुआ विशेष श्रृंगार

बड़े विवाद में घिरे BJP सांसद ने देवघर DC के खिलाफ दर्ज कराया देशद्रोह का केस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -