फिटनेस के मामले में इन कोरियन एक्ट्रेस का नहीं कोई तोड़, जानिए क्या है इन डाइट
फिटनेस के मामले में इन कोरियन एक्ट्रेस का नहीं कोई तोड़, जानिए क्या है इन डाइट
Share:

यूं तो हर इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हसीन अभिनेत्री और हैंडसम अभिनेता हैं, लेकिन कोरियन सेलिब्रिटीज का स्टाइल और लुक्स की बात ही कुछ और होती है. ऐसा कोई कोरियन सेलेब नहीं है जो अपने लुक्स के लिए सुर्ख़ियों में न आया हो और जिसपर लोग ना मरते हो. ऐसे में हर कोई उनके जैसी बढ़िया स्किन पाना चाहता है. तो कोई उनके जैसा फिगर बनाने के बारें में सोच रहा है. ऐसे में कोरियन सिंगर्स, एक्ट्रेस और इन्फ्लुएंसर्स ने अपने डाइट प्लान शेयर किए हैं, जिनको फॉलो आप भी जबरदस्त फिगर हासिल कर सकते है. 

Nine Muses: के-पॉप ग्रुप Nine Muses एक रूल का हमेशा ही पालन करता है- एक कप लो उसमें चावल भरो (ब्राउन या मिक्स), एक दूसरे कप को फ्रूट्स से और तीसरे को अपनी पसंद की साइड डिश से भरो (जिसमें फैट कम हो और नमक भी). इस डाइट का लॉजिक ये है कि आपको अपनी कैलोरीज को चेक में रखने मिलता है और आप नुट्रिशन से भी समझौता नहीं कर पाएंगे.

Secret: के-पॉप बैंड Secret हाई प्रोटीन और लो कार्ब डाइट में विश्वास रखता है. मछली और बाकी सीफूड, टोफु और दूध के साथ-साथ यह सभी लड़कियां सब्जियां भी खाती हैं. इन्होंने चावल की बजाए शकरकंद खाना शुरू किया है. 

Seo In-young: कोरियन सिंगर Seo In-young बनाना डाइट फॉलो करना कभी नहीं भूलती है. ये डाइट जापान में शुरू हुई थी. जिसके कारण से एक बार केले आउट ऑफ स्टॉक हो गए थे. इस डाइट से आपके चेहरे का साइज छोटा होता है. साथ ही बेली फैट भी कम हो जाता है. Seo In-young इस डाइट को बहुत पसंद करती हैं. उनका कहना है कि उन्होंने इसकी मदद से 6 किलो वजन कम कर लिया है.

Nicole जुंग: अभिनेत्री Nicole Jung डेनमार्क डाइट का पालन करती है. बोला जाता है कि इस डाइट को रॉयल डेनिश हॉस्पिटल में उपयोग किया जाता है. इसीलिए इसका नाम डेनमार्क डाइट पड़ा. लेकिन लगता है कि ये कोरिया में अधिक फेमस है. इस डाइट में हाई प्रोटीन को 14 दिनों तक लिया जाता है. इसमें ढेरों उबले अंडे और स्टीम मीट का सेवन किया जाता है. आपके खाने और सलाद में कोई नमक नहीं होना चाहिए. हालांकि नींबू और विनेगर का उपयोग किया जा सकता है. इसके साथ में एक्सरसाइज भी जरूरी है.

इंटिमेट सीन्स करने से पहले एक्ट्रेस को लगा डर, सामने आई ये बड़ी वजह

Review: जानिए थ्रिल और सस्पेंस के मामले में कैसी है The Batman

जल्द ही दूसरी बार माँ बनने जा रही सोफी.... लेकिन अब तक नहीं की आधिकारिक घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -