आपत्तिजनक सीन को लेकर बोले Jacob Elordi-
आपत्तिजनक सीन को लेकर बोले Jacob Elordi- "लगता है परिवार के सामने..."
Share:

पॉपुलर TV सीरीज Euphoria के एक्टर Jacob Elordi इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई है. Euphoria के सेकंड सीजन में Jacob को बोल्ड अवतार में देखा जा चुका है.  शो में Jacob Elordi, Nate Jacobs नाम के लड़के का किरदार अदा कर रहे है. ऐसे में उन्होंने शो के दूसरे सीजन में न्यूड सीन्स भी दिए है. अपने लेटेस्ट साक्षत्कार में Jacob Elordi ने कहा कि उनके पास ये सीन्स करने के अलावा कोई चॉइस नहीं थी. 

शो में न्यूड होने पर की Jacob ने बात: HBO की हिट सीरीज Euphoria में Jacob Elordi के काम को बहुत तारीफ सुनने के लिए मिली है. Jacob Elordi, पॉपुलर टीवी होस्ट Ellen DeGeneres के टॉक शो The Ellen DeGeneres Show में पहुंचे. इस शो पर Jacob ने अपनी हिट TV सीरीज और किरदार के बारे में भी वार्ता की है. 

Ellen ने Jacob Elordi से शो में न्यूड सीन्स करने पर प्रश्न किया गया. इसपर Jacob ने बोला है कि उनके पास कोई और चॉइस नहीं है. हालांकि अपनी सीरीज में न्यूड सीन्स देना उन्हें अजीब अवश्य लगता है. Jacob Elordi ने बोला है कि, 'मुझे लगता है कि Euphoria में यह किरदार की टेरिटरी के साथ मिलता है. वो (Nate Jacobs) एक अल्ट्रा मैस्कुलिन, माचो लड़का है. तो मुझे लगता है कि ऐसे लोगों को शर्टलेस रहना पसंद होता है.'

लगता है परिवार के सामने नंगा हो रहा - Jacob: Jacob Elordi ने आगे बोला है कि, 'हमारे पास एक इंटिमेसी को-ऑर्डिनेटर हैं. उनका नाम Amanda Blumenthal है. वो मेरे लिए दूसरी मां जैसी हैं. वह हमेशा पूछती हैं कि तुम ठीक तो हो? तुम कम्फर्टेबल हो? मेरा क्रू भी पहले सीजन से लेकर दूसरे सीजन तक ऐसा ही रहा है. यह अपने परिवार के सामने नंगे होने जैसा लगता है. जो कि बहुत अजीब है.'

फरवरी 2022 में Euphoria को तीसरे सीजन के लिए रिन्यू कर दिया गया है. इस शो के दूसरे सीजन को 14 मिलियन व्यूअर्स देख चुके है. Jacob Elordi इस शो में Nate Jacobs का रोल निभाया है. Nate का लव ट्रायंगल Maddy Perez (Alexa Demie) और Cassie Howard (Sydney Sweeney) से दिखाया गया है. अपने इसी किरदार से Jacob को पहचान हासिल हुई है.  

 

फिटनेस के मामले में इन कोरियन एक्ट्रेस का नहीं कोई तोड़, जानिए क्या है इन डाइट

ये है कोरियन की अब तक की सबसे ज्यादा फिट अभिनेत्रियां और सिंगर

इंटिमेट सीन्स करने से पहले एक्ट्रेस को लगा डर, सामने आई ये बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -