कार की डिक्की से पैसे उड़ा कर बना रहे थे रील और फिर
कार की डिक्की से पैसे उड़ा कर बना रहे थे रील और फिर
Share:

साइबर सिटी में रील बनाने के चक्कर में ट्रैफिक नियमों की धज्जियां भी उड़ने लगी है। चलती कार से नकली नोट उड़ाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। पुलिस ने मंगलवार को इस पर संज्ञान लेते हुए वीडियो बनाने वाले यूट्यूबर जोरावर सिंह के विरुद्ध केस दर्ज कर उसे साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया। सुशांतलोक थाना पुलिस ने इसकी छानबीन शुरू की जा चुकी है।

बता दें कि यूट्यूबर जोरावर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दिया है, इसमें वह अपने साथी के साथ एक फिल्म का सीन रीक्रिएट कर रहा है और गाड़ी की डिग्गी से नकली भी उड़ा रहे थे। आरोपी ने यह वीडियो DLF गोल्फकोर्स के अंडरपास में बनाया गया है। यूट्यूबर ने 2 मार्च को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील पोस्ट भी की जा चुकी है। अपराधी अपने साथी लक्की को बोलता है कि नोट उड़ाना शुरू कर। जिसके उपरांत लक्की गाड़ी की डिग्गी खोलकर नोट उड़ाना शुरू कर देता है। देखने में ये नोट नकली लग रहे हैं। इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा।

लोगों ने उठाए सवाल: लोगों ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था प्रश्न उठाते हुए ट्विटर पर लिखा कि बिना अनुमति के इतने हाई प्रोफाइल इलाके में दूसरे लोगों की जान को खतरे में डालकर यह रील किस तरह बना ली है। खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाई जा रही थी। कोई भी हादसे का शिकार भी हो सकता है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर गुरुग्राम पुलिस ने संज्ञान लिया और खतरनाक ड्राइविंग, दूसरों की जान को खतरे में डालना, मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मुकदमा भी दर्ज कर दिया गया है। गाड़ी से आरोपी की पहचान भी की जा चुकी है। गाड़ी जोरावर सिंह कलसी के नाम से है। वह दिल्ली के तिलक नगर का रहने वाला है। इसके बाद जोरावर सिंह कलसी को गुरुग्राम पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

अभियान के तहत पुलिस ने कार्यवाही करते हुए जप्त किया 2 किलो 500 ग्राम गांजा

"अवैध शराब पर प्रहार" अभियान के तहत जप्त की अंग्रेजी शराब

3 माह पूर्व युवती ने लगाई थी फांसी, अब राज्यपाल से इंसाफ की गुहार लगा रहा समाज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -