चैलेंजिंग रोल प्ले करने के लिए इस टीवी एक्ट्रेस की ऐसी हो गई हालत
चैलेंजिंग रोल प्ले करने के लिए इस टीवी एक्ट्रेस की ऐसी हो गई हालत
Share:

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हेली शाह इन दिनों अपने लुक को लेकर चर्चा में बनी हुई है. हेली का लुक काफी बदला हुआ जो काफी डरावना लग रहा है. यही नहीं बल्कि, उनको देखकर उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो पा रहा है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, हेली ने प्रमोशनल एक्टिविटी के लिए वो लुक अपनाया है.

गौरतलब है कि, कलाकार अकसर चैलेंजिंग रोल प्ले करने के लिए काफी एक्साइटे़ड रहते हैं जिसके चलते वह कुछ भी करने को तैयार रहते है. कई बार वह अपनी भूमिका को लेकर इतने सजग हो जाते है कि, उसको पूरी तरह से सही निभाने के लिए अपने आपको अपनी भूमिका के अनुसार ढालने की कोशिश करते है. ठीक उसी तरह हेली ने भी कुछ ऐसा ही किया है. बता दे कि, हेली टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री है उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है.

उन्हें पहचान टीवी के मशहूर शो 'स्वरागिनी' के जरिये मिली. इस शो में हेली ने स्वरा का किरदार निभाया था जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया था. इसके अलावा हेली कई शोज का हिस्सा रह चुकी है. हेली ने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के 'गुलाल' शो से की थी. इसके बाद हेली लाइफ ओके के 'लक्ष्मी ― हमारी सुपर बहू'' नामक टीवी शो में अलक्ष्मी के रूप में नजर आई जिसे बेहद ही पसंद किया गया था. इसके बाद वह 'खेलती है ज़िन्दगी आँख मिचोली' में अमी की भूमिका में नजर आई. फिर वे सोनी पल के टीवी शो 'खुशियों की गुल्लक' में आशि के किरादर में नजर आई.

ये भी पढ़े

'कसौटी जिंदगी 2' में नज़र आ सकती हैं टीवी की यह अदाकारा

200 से भी ज्यादा फिल्में कर चुकी थी शम्मी आंटी

तेजी से वायरल हो रहा है ‘नागिन 3‘ की एक्ट्रेस का मस्तीभरा डांस

शम्मी आंटी की मौत पर बिग बी ने किया ट्वीट : "सब छोड़कर जा रहे हैं..."

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -