'कसौटी जिंदगी 2' में नज़र आ सकती हैं टीवी की यह अदाकारा
'कसौटी जिंदगी 2' में नज़र आ सकती हैं टीवी की यह अदाकारा
Share:

कुछ समय पहले वैलेंटाइन्स वीक के दौरान मशहूर निर्माता-निर्देशक एकता कपूर ने एक पोस्ट किया था, जिसे पढ़ने के बाद सब चौंक गए थे. उन्होंने उस पोस्ट के साथ एक तस्वीर को भी साझा किया था. उन्होंने लिखा था कि, "2001 में टूटे हुए दिल के साथ मैंने यह लिखा था…अब 17 साल बाद इसे रीबूट करना है. 9 साल तक चले मेरे सबसे सक्सेसफुल लव सागा को फिर ला रही हूं. एक बार फिर से मैं अपने टूटे हुए दिल को आर्ट में बदलूंगी."

पोस्ट के साथ एकता ने कहा था कि वह जल्द ही नाम की घोषणा कर देंगी. उनके इस पोस्ट के बाद से ही लोग कयास लगाने लग गए थे कि वह शायद फेमस सीरियल 'कसौटी ज़िन्दगी की' को दोबारा परदे पर ला सकती हैं. इस सीरियल के लीड रोल में सिजेन खान ने अनुराग बासु का रोल प्ले किया था वही, टीवी की जानी मानी अदाकारा श्वेता तिवारी ने प्रेरणा की भूमिका निभाई थी. इस सीरियल में उर्वशी ढोलकिया ने नेगेटिव रोल प्ले किया था, जिसमें उनका नाम कोमोलिका था.

मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि टीवी सीरियल 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' से लोगों के दिलों में छवि बनाने वाली लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस को एकता कपूर अपने सीरियल में जगह दे सकती हैं. इस बारे में एरिका से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि, इस बात में बिलकुल भी सच्चाई नहीं है. उन्हें यह जानकर बहुत ख़ुशी हुई कि 'कसौटी ज़िन्दगी की' एक बार फिर पर्दे पर लौट रहा है, क्योंकि यह वाकई बहुत अच्छा सीरियल था. उन्होंने बताया कि अगर ऐसा कुछ हुआ तो वह सबसे पहले इसकी जानकारी अपने फैंस को देंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

200 से भी ज्यादा फिल्में कर चुकी थी शम्मी आंटी

तेजी से वायरल हो रहा है ‘नागिन 3‘ की एक्ट्रेस का मस्तीभरा डांस

शम्मी आंटी की मौत पर बिग बी ने किया ट्वीट : "सब छोड़कर जा रहे हैं..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -