दिल्ली पुलिस की कामयाबी, सूमो से पकड़ी 42 पेटी अवैध शराब
दिल्ली पुलिस की कामयाबी, सूमो से पकड़ी 42 पेटी अवैध शराब
Share:

नई दिल्ली : पीसीआर ने नई दिल्ली डिस्ट्रिक्ट में रविवार देर रात एक सूमों कार पकड़ी जिसमे 42 पेटी अवैध शराब बरामद की गई। पीसीआर द्वारा देर रात सूमो कार को पकड़ने के लिए ख़ासी परेशानी करना करना पड़ा ।सुमो चला रहा ड्राइवर गाड़ियों और सड़क पर लगे बैरिकेड में टक्कर मारता हुआ गाड़ी को भगा रहा था लेकिन पीसीआर की जिप्सियों ने मंदिर मार्ग इलाके में सूमो को घेरकर ड्राइवर को दबोच लिया। रविवार देर रात पीसीआर गाड़ी विजय चौक पर तैनात थी। इस पीसीआर पर सब-इंस्पेक्टर कल्याण, सिपाही पवन सिंह और मुकेश तैनात थे। उसी समय नॉर्थ फाउंटेन के पास एक संदिग्ध सूमों गाड़ी ने साथ चल रही एक इनोवा कार को टक्कर मार दी। यह गाड़ी दिल्ली सरकार के एक्साइज विभाग की थी।

एक्साइज विभाग के अधिकारी उस सूमो गाड़ी का पीछा कर रहे थे। फिर क्या था दिल्ली पुलिस की पीसीआर भी उस गाड़ी के पीछे लग गई और दिल्ली पुलिस द्वासा गाड़ी को पकड़ने का मैसेज पूरे डिस्ट्रिक्ट में फ्लैश कर दिया। इसके बाद सूमों जहाँ से भी गुजरती पीसीआर उसके पीछे लग जाती। इस तरह करीब 9 पीसीआर जिप्सियां इस टाटा सूमो कार के पीछे लग गईं। इस दौरान सूमो ने कई और गाड़ियों को भी टक्कर मारी।जब सूमो कार पंचकुइयां रोड पर पहुंची तो पीसीआर जिप्सियों ने उसे ट्रैप कर लिया

पुलिस ने सूमो कार चला रहे युवक को कस्टडी में ले लिया और आरोपी से पूछताछ की जा रही है । आरोपी युवक की पहचान सतीश कुमार (26) के रूप में हुई। वह ईस्ट विनोद नगर का रहने वाला है। आरोपी ने बताया की ये शराब हरियाणा से लाई जा रही थी।इसे ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के आनंद विहार इलाके में पहुचाया जाना था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -