फिर राम मंदिर के मुद्दे पर लौटे स्वामी, यादवों को खत्म होने से बचाने की भी अपील की
फिर राम मंदिर के मुद्दे पर लौटे स्वामी, यादवों को खत्म होने से बचाने की भी अपील की
Share:

नई दिल्ली : बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर राम मंदिर के मुद्दे पर लौटने का संकेत देते हुए कहा कि वे राम मंदिर बनाने को लेकर जल्द ही कुछ बड़ा करेंगे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विकास के साथ-साथ हिन्दुत्व को भी आगे बढ़ाने के लिए कहेंगे. स्वामी का कहना है कि राम मंदिर बन जाएगा तो बीजेपी भी चुनाव जीत जाएगी. सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि हम सब जानते हैं कि देश में विकास की शुरुआत नरसिम्हा राव के कार्यकाल में हुई. अटल बिहारी वाजपेयी ने भी अपने शासन काल में जमकर विकास किया, लेकिन 2004 में इंडिया शाइनिंग फेल हो गया तो पार्टी कमजोर हुई.

स्वामी ने कहा कि राम मंदिर बन जाएगा तो बीजेपी भी चुनाव जीत जाएगी. बता दें कि स्वामी पहले भी विवादित बयान देते रहे हैं और कई बार पार्टी को इससे मुश्किल भी हुई है. ऐसे में एक बार फिर से राम मंदिर पर उनके बयान को लेकर विरोधी सवाल उठा सकते हैं. इतना ही नहीं स्वामी ने यूपी में चले यादव परिवार के राजनीतिक घमासान पर मुलायम सिंह परिवार पर भी हमला बोला.

उन्होंने महाभारत का उदाहरण देते हुए कहा कि भगवान कृष्ण महाभारत की लड़ाई खत्म होने के बाद जब द्वारका लौटे तो उन्होंने यादवों की आपसी लड़ाई देखकर कहा था कि यादवों को समाप्त कर देना चाहिए. मुलायम सिंह को अब धृतराष्ट्र और भीष्म पितामह की भूमिका से बाहर आना चाहिए और यादव परिवार को नष्ट होने से बचाना चाहिए. उन्होंने कहा कि अखिलेश पढ़े-लिखे मुख्यमंत्री हैं. इसलिए उन्हें फैसले लेने के अधिकार देने चाहिए और शिवपाल यादव को संगठन की जिम्मेदारी देनी चाहिए.

जन्मदिन पर PM मोदी ने लिया माँ का आशीर्वाद

जन्मदिन विशेष : रेलवे स्टेशन से लेकर PM की कुर्सी तक का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -