गोवा महोत्सव के क्यूरेटर पद से हटे सुबोध गुप्ता
गोवा महोत्सव के क्यूरेटर पद से हटे सुबोध गुप्ता
Share:

पणजी: मशहूर कलाकार सुबोध गुप्ता गोवा में एक कला महोत्सव के क्यूरेटर पद से हट गए हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि उन पर एक दिन पहले ही यौन दुर्व्यवहार के आरोप लगे थे। वहीं बता दें कि शुक्रवार को पद से हटने के बाद गुप्ता ने खुद पर लगे सभी आरोपों को भी खारिज कर दिया है। वहीं बता दें कि गुप्ता पर अज्ञात इंस्टाग्राम अकाउंट से की गई पोस्ट में ये आरोप लगाए गए थे। 

बुलंदशहर हिंसा मामले में पुलिस ने 18 आरोपियों के जारी किए फोटो

इसके साथ ही बता दें कि इस अकाउंट का नाम सीन एंड हर्ड है, गुप्ता ने इन आरोपों को झूठा और मनगढ़ंत बताया है। वहीं उनका कहना है कि उन्होंने कभी किसी महिला के साथ कुछ भी अनुचित नहीं किया है। इसके अलावा बता दें उनकी एक पूर्व सहकर्मी ने सोशल मीडिया पर कई महिलाओं के कथित अनुभवों का जिक्र किया है। वहीं कला जगत पर लिखने वाली एक लेखिका ने भी महिला का समर्थन किया है।  

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी राजद विधायक की किस्मत का फैसला आज

वहीं गुप्ता का कहना है कि इंस्टाग्राम अकाउंट @herdsceneand पर लगाए गए सभी आरोपों को मैं खारिज करता हूं। जिसने भी मेरे साथ काम किया है, उनके साथ मैंने कभी अनुचित व्यवहार नहीं किया। इसकी गवाही मेरे पूर्व के कई सहयोगी दे सकते हैं। यहां बता दें कि इस तरह के आरोप लगने से जहां सुबोध गुप्ता दुखी हुए हैं। वहीं दूसरी ओर उन्होने अपने पद से भी इस्तीफा दे दिया है। वहीं इन आरोपों के लगने के बाद गोवा में आयोजित सेरेनडिपिटी आर्ट्स फेस्टिवल ने भी एक बयान जारी कर कहा है कि 15-22 दिसंबर के आयोजन के दौरान सुबोध गुप्ता मौजूद नहीं रहेंगे, वह क्यूरेटर के पद से हट गए हैं।


खबरें और भी

उत्तरप्रदेश में टला हादसा, मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे

मेघालय में अवैध कोयला खदान में भरा पानी, अब भी फंसे हैं 13 लोग

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में हुई मुठभेड़ में एक वांटेड सहित तीन आतंकी ढेर, एक भारतीय जवान शहीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -