संजय दत्त और माधुरी दीक्षित को लेकर सुभाष घई ने किया ये बड़ा खुलासा
संजय दत्त और माधुरी दीक्षित को लेकर सुभाष घई ने किया ये बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्म के मशहूर डायरेक्टर सुभाष घई की फिल्म खलनायक को 30 वर्ष हो गए हैं। इस फिल्म में संजय दत्त एवं माधुरी दीक्षित लीड रोल में थे। सोमवार को फिल्म की खास स्क्रीनिंग रखी गई जहां फिल्म की पूरी स्टार कास्ट उपस्थित थी तथा सभी ने फिल्म के इतने लंबे सक्सेस को एंजॉय किया। इस के चलते संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, अल्का याग्निक एवं इला अरुण थे। हालांकि माधुरी दीक्षित जो फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं वह इस इवेंट में उपस्थित नहीं थीं।

वही इस इवेंट के चलते सुभाष ने संजय को माधुरी के नाम को लेकर चिढ़ाया। संजय का चेहरा भी इस के चलते शर्म से लाल हो गया। दरअसल, सुभाष से पूछा जाता है कि क्या उन्हें पता था कि ये फिल्म हिट होगी तो वह बोलते हैं, मेरे अंदर आत्मविश्वास था, मगर एक निर्देशक होने के नाते कभी-कभी आप नर्वस हो जाते हैं। मगर संजू को मुझसे अधिक फिल्म पर विश्वास था। तत्पश्चात, सुभाष, संजय को चिढ़ाते हैं तथा बोलते हैं, ये संजय दत्त बोलता था, ये फिल्म बहुत दूर तक जाएगी लेकिन देखता था माधुरी की तरफ। बता दें कि माधुरी और संजय के बीच अफेयर की काफी खबरें आती थीं। 

ऐसा कहा जाता था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, मगर दोनों ने हमेशा इन खबरों को गलत बताया है। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है जैसे साजन, कलंक, थानेदार। वहीं संजय ने बताया कि कैसे सुभाष ने फिल्म के चोली के पीछे गाने के लिए उनसे घाघरा चोली पहनवाया था। उन्होंने कहा, मैं सेट पर आया तो वही बंदूक पहनी थी तो सुभाष जी ने बोला इसको घाघरा चोली पहनाओ। मैं तो शॉक में था, मैंने बोला सर आप क्या कह रहे हो? उन्होंने बोला नहीं तू पहनकर आ। मैंने बोला घाघरा चोली क्यों पहनके आऊं? उन्होंने बोला क्योंकि तू चोली के पीछे रहेगा।

तिरुपति पहुंचे शाहरुख खान, सुहाना-नयनतारा भी आए साथ नजर

मुंबई अंडरवर्ल्ड के खिलाफ प्रीति जिंटा ने उठाया था यह कदम

मनीष मल्होत्रा की मास्टरपीस: करीना के 32 किलो के लहंगे ने चुरा लिया था शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -