तिरुपति पहुंचे शाहरुख खान, सुहाना-नयनतारा भी आए साथ नजर
तिरुपति पहुंचे शाहरुख खान, सुहाना-नयनतारा भी आए साथ नजर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म जवान की रिलीज में बस 2 दिन शेष हैं। फिल्म की सफलता के लिए शाहरुख़ खान मंदिरों में माथा टेक रहे हैं। पिछले दिनों फिल्म के ऑडियो लॉन्च से पहले शाहरुख खान ने मां वैष्णो देवी के दरबार में जाकर माथा टेका था। अब शाहरुख खान आंध्र प्रदेश के तिरूपति पहुंचे हैं।

शाहरुख अपनी बेटी सुहाना खान, अभिनेत्री नयनतारा और जवान के निर्देशक एटली संग श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर गए। उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी शाहरुख़ खान के साथ मंदिर पहुंचीं। सभी ने भगवान वेंकटेश्वर स्वामी का आशीर्वाद लिया। शाहरुख खान व्हाइट कुर्ता पायजामा में नजर आए। वहीं सुहाना-नयनतारा ने व्हाइट सूट पहना हुआ है। शाहरुख खान ने प्रशंसकों का दूर से अभिवादन किया। श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में शाहरुख खान ने फिल्म जवान की सफलता के लिए दुआ की। ध्यान हो, जवान को लेकर प्रशंसकों के बीच शानदार बज बना हुआ है।

शाहरुख खान की ये फिल्म एटली ने बनाई है। इसमें शाहरुख खान की जोड़ी 19 वर्ष छोटी नयनतारा संग बनी है। पर्दे पर शाहरुख एवं नयनतारा की केमिस्ट्री हिट साबित हो रही है। दोनों ने पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर किया है। शाहरुख ने फिल्म पठान के साथ इस वर्ष बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन शुरुआत की। अनुमान है 'जवान', 'पठान' का भी रिकॉर्ड तोड़ने वाली है।

मुंबई अंडरवर्ल्ड के खिलाफ प्रीति जिंटा ने उठाया था यह कदम

मनीष मल्होत्रा की मास्टरपीस: करीना के 32 किलो के लहंगे ने चुरा लिया था शो

सलमान खान: बॉलीवुड के कंट्रोवर्शियल किंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -