तेजस्वी ने ट्वीट में राज्य सरकार पर साधा निशाना
तेजस्वी ने ट्वीट में राज्य सरकार पर साधा निशाना
Share:

पटनाः बिहार में लगता बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोशल मिसिया पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है.उन्होंने अपने इस ट्वीट राज्य सरकार को जनादेश का कत्ल करने वाला बताया है.इस बार उन्होंने ये हमला राज्य की कानून व्यवस्था पर बोला है साथ ही राज्य में बढ़ रहे अपराध को भी उन्होंने अपने इस  ट्वीट में बताया है  

आपको बता दें कि लालू के जेल जाने के बाद से ही राज्य सरकार पर तेजस्वी का हमला तेज हो गया है वे इसको लेकर सोशल मीडिया पर सरकार पर रोज हमले बोल रहे है इस बार उन्होंने अपने इस ट्वीट में  कहा कि समस्तीपुर में बैंक से दिनदहाड़े 52 लाख की लूट, पटना में दो हत्या, 20 प्रतिशत अपराध बढ़ा, लेकिन जंगलराज कहीं नहीं है क्योंकि सत्ता में बैठे जनादेश का कत्ल करने वाले अमंगल लोग सब मैनेज किए हुए हैं.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि राज्य में आए दिन अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. जिससे साफ़ -साफ़ दिखाई है कि उन्होंने बिना नाम लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. बता दें कि चारा घोटाला मामले में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की सजा का ऐलान आज होगा.

नीतीश कुमार ने दी मधेपुरा को 621 करोड़ की योजनाए

नीतीश की समीक्षा : जनमत हमारे साथ है, शिकायतों पर पुलिस क्विक रिस्पॉन्स करे

CM नीतीश कुमार की तीसरे चरण की समीक्षा यात्रा आज से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -