नवोदय विद्यालय के छात्रों ने लात-घूंसे और डंडो से जूनियर को पीटा
नवोदय विद्यालय के छात्रों ने लात-घूंसे और डंडो से जूनियर को पीटा
Share:

जबलपुर। जवाहर नवोदय विद्यालय बरगी में 8वीं के विद्यार्थी से रैगिंग का मामला सामने आया है। सीनियर छात्रों ने उसे रात में लात-घूंसों और डंडे से बेदम पीटा। पीड़ित छात्र ने अपने अभिभावकों के साथ पहुंचकर इस घटना के बारे में स्कूल प्रबंधन से शिकायत की है, जिसके चलते आरोपी छात्रों को स्कूल प्रबंधन के द्वारा सस्पेंड कर दिया गया है। पीड़ित छात्र का कहना है कि, शनिवार रात सीनियर छात्र कमरे में आए और कहने लगे, चल माल खिला तब मैंने उनसे कहां कि, मेरे पास खाने के लिए अभी कुछ नहीं है, चाहो तो आप कमरे की तलाशी लेकर तस्सली कर लो। लेकिन उन लोगो ने बात नहीं मानी और पिटाई कर दी। 

इस पूरी घटना की शिकायत छात्र ने अपने घरवालों से की। जिसके बाद पीड़ित छात्र के परिजनों ने स्कूल प्रिंसिपल के. जी. मल्लिकार्जुन को पूरी घटना बताई, जिस पर कार्रवाई करते हुए प्रिंसिपल ने 11वीं के तकरीबन सात छात्रों को अनिश्चितकाल के लिए सस्पेंड कर दिया है। इस घटनाक्रम की शिकायत थाने में नहीं की गई है। प्रिंसिपल के द्वारा बताया गया कि, आरोपी छात्रों को सस्पेंड कर दिया गया है और उसके बाद उनके परिवार वालों को सौंप दिया है।

सोमवार को जवाहर नवोदय विद्यालय बरगी के प्रिंसिपल ने आरोपी छात्रों के माता-पिता के साथ एक बैठक की, जिसमें पीड़ित छात्र के परिवार वालों सहित पुलिस कमेटी और स्थानीय जनप्रतिनिधियों को भी बुलाया गया। बैठक में दोषी छात्रों पर क्या कार्रवाई करनी है, इस पर बात की गई। इस घटना से पहले भी ऐसी घटनाए हो चुकी है। इसके चलते एक छात्र और सामने आया है, उसका कहना है कि, "कुछ दिन पहले स्कूल के बाहर मुझे भी सीनियर्स ने बेल्ट से मारा था। मैं डर गया इस लिए किसी को भी इस बात की कोई शिकायत नहीं की। सीनियर्स के नाम नहीं पता लेकिन वो भी 11वीं में पढ़ते है"   

अक्सर चर्चा में रहने वाले ऊर्जा मंत्री ने कीचड़ में फांसी कार को लगाया धक्का

30 जनवरी से शुरू होंगे खेलो इंडिया युथ गेम्स, अभी तक तैयार नहीं मैदान

DAVV कर्मचारी की दूसरी पत्नी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में खुद को ठहराया ज़िम्मेदार

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -